नाइका ने किया खुलासा भारत के सौंदर्य और फैशन ट्रेंड्स का
credit - Social media
credit - Social media
देर रात तक शॉपिंग से लेकर कोरियन ब्यूटी की बढ़ती लोकप्रियता और फैशन विकल्पों में क्रांति तक, रिपोर्ट में उन ट्रेंड्स पर प्रकाश डाला गया है
credit - Social media
रात जागने वालों ने सौंदर्य प्रसाधनों की खरीदारी में अग्रणी भूमिका निभाई, तथा देर रात की खरीदारी में 60% की वृद्धि हुई।
credit - Social media
MARS Dance Of Joy Eyeshadow Palette - 2 और Nykaa Cosmetics Eyes On Me Quad 01 Night Out टॉप पिक्स के रूप में उभरे।
credit - Social media
पेप्टाइड बूस्टर सीरम, अल्फा आर्बुटिन और सेरामाइड टोनर्स की खोज में 150% की वृद्धि हुई, जो स्किनकेयर समाधानों में बढ़ती रुचि को दर्शाता है।
credit - Social media
नाइका के क्लीन्ज़, सीरम, मॉइस्चराइज़र, सनस्क्रीन रूटीन को अपनाने वालों में 30% की वृद्धि देखी गई, जो समग्र त्वचा देखभाल की ओर बदलाव का संकेत है।
credit - Social media
चार्लोट टिलबरी के उत्पादों की वृद्धि प्लेटफॉर्म औसत से तीन गुना अधिक तेजी से हुई।
credit - Social media
Dior, Clinique, Davidoff, and YSL के लक्जरी परफ्यूम पुरुष खरीदारों के लिए जरूरी हो गए, हर 10 मिनट में एक बिक जाता है।
credit - Social media
कोरियाई सौंदर्य ब्रांड प्लेटफॉर्म औसत की तुलना में 2.5 गुना तेजी से बढ़े, जिसमें COSRX, TONYMOLY, द फेस शॉप और LANEIGE सबसे आगे रहे।
credit - Social media
कोरियाई सौंदर्य ब्रांड प्लेटफॉर्म औसत की तुलना में 2.5 गुना तेजी से बढ़े, जिसमें COSRX, TONYMOLY, द फेस शॉप और LANEIGE सबसे आगे रहे।
Learn more