Join us?

plz join with us
मनोरंजन

Entertainment news : अजय देवगन की फिल्म इन 5 वजहों से अगली ‘दृश्यम’ साबित हो सकती है!

Entertainment news : अजय देवगन की फिल्म इन 5 वजहों से अगली ‘दृश्यम’ साबित हो सकती है!

2023 में एक गुजराती फिल्म आई थी, नाम था ‘वश’. इसी फिल्म को डायरेक्टर विकास बहल ने हिंदी में एडैप्ट किया है, और इसे नाम दिया है ‘शैतान’. अजय देवगन की इस फिल्म का ट्रेलर आ गया है. फिल्म की रिलीज डेट 8 मार्च है. फिलहाल ट्रेलर पर बात कर लेते हैं, बाकी बातें बाद में.

शैतान’ का ट्रेलर दिलचस्प लग रहा है. ऐसा हम क्यों कह रहे हैं, इसके पीछे की वजहें आपको बताए देते हैं.

1. यदि आपने अजय देवगन की 2023 में आई फिल्म ‘भोला’ देखी होगी, तो इस ट्रेलर से आपको वैसी ही कुछ वाइब आएगी. फिल्म का टोन ठीक वैसा ही है. ‘भोला’ को खुद अजय देवगन ने डायरेक्ट किया था. ये तमिल फिल्म ‘कैथी’ का रीमेक था. हालांकि वो एक एक्शन थ्रिलर फिल्म थी, जबकि ‘शैतान’ को हॉरर थ्रिलर फिल्म बताया जा रहा है.

2. ट्रेलर से कहानी के बारे में जितना अंदाज़ा मिलता है, उससे पता चलता है कि एक कपल के घर में कोई शख्स जबरन घुस आया है. वो आकर उनकी बेटी को अपने वश में कर लेता है. इसके बाद वो जैसा चाहता है, लड़की वैसा ही करती है. अजय देवगन का किरदार पूछता भी है कि तुमने मेरी बेटी के साथ क्या किया है, तो ‘शैतान’ जवाब देता है, “वशीकरण’. फिल्म इसी एक शब्द के इर्दगिर्द घूमती है.

3. ‘शैतान’ जिस गुजराती मूवी ‘वश’ का रीमेक है, उसे कम ही लोगों ने देखा है. इसलिए इसे ‘भोला’ वाला नुकसान नहीं उठाना पड़ेगा, क्योंकि ‘कैथी’ इससे पहले कई लोग देख चुके थे. शायद अजय देवगन की ये फिल्म ‘दृश्यम’ की तरह बॉलीवुड के लिए माइलस्टोन साबित हो. ‘दृश्यम’ भी एक मलयालम फिल्म का रीमेक थी.

4. ट्रेलर एक तरह की सनसनी पैदा करने की कोशिश करता है. पूरी कहानी भी लगभग आपको पता चल जाती है. अब इसका अच्छा या खराब होना विकास बहल के ट्रीटमेंट पर निर्भर करेगा. यदि वो इसे अच्छे से ट्रीट कर ले गए, तो ये फिल्म कंटेन्ट के मामले में बढ़िया साबित होगी.

5. ‘शैतान’ में अजय देवगन और साउथ की बड़ी एक्ट्रेस ज्योतिका पति-पत्नी की भूमिकाओं में हैं. आर. माधवन उस व्यक्ति के रोल में हैं, जिसने इस कपल की बेटी को अपने वश में कर लिया है. अजय और ज्योतिका की बेटी के रोल में हैं, जानकी बोदीवाला. गुजराती फिल्म ‘वश’ में भी उन्होंने यही भूमिका निभाई थी.

फिल्म में सभी अच्छे दिख रहे हैं, अब देखते हैं 8 मार्च को जनता इसे कितने नंबर देती है. रीमेक वाला फंडा अजय देवगन पर ‘भोला’ की तरह उल्टा पड़ेगा या ‘दृश्यम’ की तरह सोने का अंडा देने वाली मुर्गी साबित होगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button