Join us?

आपके लिए

Kia की कारों के दामों में बढ़ोतरी, जानें कितनी महंगी हो जाएंगी Seltos, Sonet और Carens

Kia की कारों के दामों में बढ़ोतरी, जानें कितनी महंगी हो जाएंगी Seltos, Sonet और Carens

दक्षिण कोरियाई कार निर्माता Kia Motors ने भारत में अपनी गाड़ियों के दाम बढ़ाने का ऐलान कर दिया है. सब्सिडियरी Kia India ने 1 अप्रैल, 2024 से लोकप्रिय Seltos, Sonet और Carens सहित अपने सभी बड़े मॉडल्स की कीमतों में 3 फीसदी तक की भारी बढ़ोतरी की घोषणा की है. Kia India का कहना है कि यह कदम कमोडिटी की कीमतों और संबंधित सप्लाई चेन कॉस्ट में बढ़ोतरी के कारण उठाया गया है. जबकि अधिकांश प्रमुख कार कंपनियों ने साल की शुरुआत में कीमतों में बढ़ोतरी की घोषणा की थी, यह बढ़ोतरी इस साल कंपनी द्वारा की गई पहली बढ़ोतरी है.

Kia India का परफॉरमेंस

बरार ने कहा कि कंपनी बढ़ोतरी का एक महत्वपूर्ण हिस्सा अवशोषित कर रही है, जिससे ग्राहकों को अपनी पसंदीदा किआ कारों को अपनी जेब पर कोई बड़ा बोझ डाले बिना चलाना जारी रखने की अनुमति मिल रही है. किआ ने अब तक भारत और विदेशी बाजारों में संयुक्त रूप से लगभग 1.16 मिलियन यूनिट्स बेची हैं.

Kia Seltos, Sonet, और Carens

Kia Seltos एक मिड-साइज़ SUV है जो 2019 से भारतीय बाजार में उपलब्ध है. यह अपनी स्टाइलिश डिजाइन, दमदार इंजन और आधुनिक सुविधाओं के लिए जाना जाता है. Seltos 24 वेरिएंट में उपलब्ध है: HTE, HTK, HTK+, GTX और GTX+. इसके प्रमुख वेरिएंट हैं, इसकी एक्स-शोरूम कीमत 10.89 लाख रुपये है. इसका टॉप वेरिएंट 19.89 लाख रुपये में उपलब्ध है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button