Join us?

देश

AAP विधायकों से मिलेंगे केजरीवाल, शाम को होगा रोड शो

AAP विधायकों से मिलेंगे केजरीवाल, शाम को होगा रोड शो

चुनाव प्रचार के लिए अंतरिम जमानत पर बाहर आने के बाद से दिल्ली के मुख्यमंत्री अऱविंद केजरीवाल लगातार हमलावर हैं। उन्होंने भाजपा और खासतौर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमले किए। यहां पढ़िए अब तक किसने क्या कहा

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल रविवार को आम आदमी पार्टी के विधायकों से दिल्ली से मुलाकात करेंगे। केजरीवाल के तिहाड़ जेल से रिहा होने के बाद यह पहला मौका है जब उनकी विधायकों के साथ बैठक होगी। इस दौरान दिल्ली और पंजाब के लोकसभा चुनावों पर मंथन होगा।

केजरीवाल ने कहा कि मोदी अगले वर्ष 17 सितंबर को 75 साल के हो जाएंगे। ऐसे में वह अगले साल अमित शाह को पीएम बनाएंगे। अबकी बार वोट भी वह अपने लिए नहीं, अमित शाह के लिए ही मांग रहे हैं। अगर मोदी चुनाव जीत गए तो दो महीने के अंदर उप्र का सीएम बदल दिया जाएगा।

केजरीवाल ने कहा कि इन्होंने लाल कृष्ण आडवाणी, मुरली मनोहर जोशी, सुमित्रा महाजन की राजनीति खत्म कर दी। शिवराज सिंह चौहान, वसुंधरा राजे, मनोहर लाल, रमन सिंह की राजनीति खत्म कर दी। अब अगला नंबर योगी आदित्यनाथ का है। उन्होंने कहा कि मोदी ने एक बेहद खतरनाक मिशन चालू किया है- ‘वन नेशन वन लीडर।’ वह देश के सारे नेताओं को जेल भेजकर लोकतंत्र खत्म कर देना चाहते हैं। अगर वह चुनाव जीत गए तो थोड़े दिन के बाद ममता दीदी, तेजस्वी यादव, स्टालिन साहब, पिनाराई विजयन, उद्धव ठाकरे सभी जेल में होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button