Join us?

राजधानी
Trending

सिटी सेंटर माॅल में स्पेल बी एंड हैंडराइटिंग प्रतियोगिता, 40 बच्चों ने लिया हिस्सा

सिटी सेंटर माॅल में स्पेल बी एंड हैंडराइटिंग प्रतियोगिता, 40 बच्चों ने लिया हिस्सा

रायपुर। राजधानी रायपुर के सिटी सेंटर माॅल (City Center Mall) में आज स्पेल बी एंड हैंडराइटिंग प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। टैलेंट शाला के बैनर तले आज आयोजन में 40 बच्चों ने हिस्सा लिया। प्रतियोगिता का आयोजन करने वाले जय रेलवानी और विधि रेलवानी ने बताया कि इस प्रतियोगिता के माध्यम से बच्चों के कौशल में निखार आएगा।

ये खबर भी पढ़ें : Express your rights and press the EVM button: Rajan

बच्चों में टैलेंट की कोई कमी नहीं है। अभ्यास से जरिए ही हैंडराइटिंग बेहतर होती है और इस प्रतियोगिता के आयोजन से बच्चों में हौंसला भी बढ़ेगा और प्रतियोगी बच्चों की उन्नति की राहें आसान होगी। साथ ही बच्चों की वर्तनी भी बेहतर होगी। इस प्रतियोगिता में स्पैल बी में कक्षा पहली के अदिह केडिया ने प्रथम स्थान हासिल किया है। सेकेंड जारा गनी रही।

ये खबर भी पढ़ें : Benefits of Vegetable Peels: भूलकर भी न फेंकें इन 5 सब्जियों के छिलके, सेहत को देते हैं कई फायदे

क्लास 2 व 3 के परनिल कुमार ने प्रथम स्थान पाया है तो सेकेंड कृश शिवानी रही है। क्लास 4 और 5 में प्रथम स्थान लक्ष रेलवानी, सेकेंड में सिद्धी गंगवानी, क्लास 6 व 7 में प्रथम स्थान विधान अग्रवाल व सेकेंड शान्य आहुजा रही है। इसी तरह हैंडराइटिंग प्रतियोगिता में क्लास 1 में अदिह केडिया और सेंकेंड हयान शाह, क्लास 2,3 व 4 में दर्शी नयानी प्रथम स्थान हासिल की व द्वितीय स्थान अनिका मककद रही है। 5,6,7 कक्षा के प्रथम में प्रियंशी आरोरा रही। स्पेल बी के चार ग्रुप और हैंड राइटिंग ग्रुप के तीन ग्रुप ने हिस्सा लिया। इस अवसर पर बड़ी संख्या में लोग उपस्थित थे।

ये खबर भी पढ़ें : क्या प्याज से यूरिक एसिड कम होता है?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button