Join us?

आपके लिए

डेढ़ करोड़ से ज्यादा है इस iPhone की कीमत, खरीदने के लिए भीड़

डेढ़ करोड़ से ज्यादा है इस iPhone की कीमत, खरीदने के लिए भीड़

Apple ने 2007 में iPhone को स्मार्टफोन मार्केट में उतारकर नया ट्रेंड सेट कर दिया था। फीचर फोन से दुनिया ने तेजी से स्मार्टफोन पर शिफ्ट होना स्टार्ट कर दिया था। कुछ ऐसा ही अभी भी है क्योंकि Apple अभी भी पूरी मार्केट का ट्रेंड सेट करता है। खैर, इन सबसे अलग आज हम आपको एक ऐसे ही 16 साल पुराने आईफोन की जानकारी देने वाले हैं। इस फोन की कीमत डेढ़ करोड़ से ज्यादा है।

दरअसल iPhone को जब लॉन्च किया गया था तो ये 4GB Storage के साथ आता था। इन स्मार्टफोन्स को कुछ समय के लिए ही बनाया गया था। इसके बाद ये डिस्कंटीन्यू हो गया था। 8GB वेरिएंट के लॉन्च होने से पहले इसे मार्केट में उतारा गया था। अब कुछ आईफोन इनमें नीलाम होने जा रहे हैं। पिछली बार भी इनकी नीलामी की गई थी। पिछली बार इसकी नीलामी करीब डेढ़ करोड़ रुपए में हुई थी।

iPhone के इस वेरिएंट को लेकर भी काफी सवाल हो रहे हैं कि आखिर इसकी कीमत कितनी हो सकती है। इस बार कयास लगाए जा रहे हैं कि ये आईफोन डेढ़ करोड़ से ज्यादा कीमत में नीलाम हो सकता है। जबकि 8GB वेरिएंट की नीलामी करीब 50 लाख रुपए में हुई थी। लेकिन 4GB वेरिएंट की नीलामी हमेशा से ज्यादा कीमत में होती रही है तो इस बार भी कुछ ऐसे ही कयास लगाए जा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button