Join us?

मनोरंजन

शुरू हुई शोभिता धुलिपाला और नागा चैतन्य की शादी की रस्में

नई दिल्ली। नागा चैतन्य और शोभिता धुलिपाला अपनी जिंदगी का नया चैप्टर शुरू करने के लिए एकदम तैयार हैं। सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद कपल ने अगस्त में ही एक प्राइवेट सेरेमनी में सगाई की थी। अब दोनों शादी के बंधन में बंधने के लिए एकदम तैयार हैं। शोभिता ने सोशल मीडिया पर प्री-वेडिंग फंक्शन की फोटोज शेयर की हैं।
शोभिता धुलिपाला को दिल देने से पहले नागा चैतन्य एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु के साथ शादीशुदा रिश्ते में थे। दोनों ने साल 2017 में शादी रचाई थी, लेकिन चार साल के अंदर ही वे अलग हो गए। 2021 में दोनों ने अपने अलग होने का एलान किया था। अब चैतन्य को दूसरा प्यार मिल गया है और वह शोभिता के साथ जिंदगी की नई शुरुआत करने जा रहे हैं।
दुल्हन बनने वाली हैं शोभिता
शोभिता धुलिपाला और नागा चैतन्य की शादी को लेकर चर्चा थी कि वह अगले साल तक शादी कर सकते हैं, लेकिन एक्ट्रेस की लेटेस्ट फोटोज ने हिंट दिया है कि वह जल्द ही एक-दूसरे के साथ सात फेरे लेने जा रहे हैं। शोभिता धुलिपाला ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ फोटोज शेयर की हैं। फोटोज के साथ शोभिता ने कैप्शन में लिखा, “गोधूमा रयि पसुपु दंचतम। इस तरह यह शुरू होता है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sobhita (@sobhitad)

प्री-वेडिंग फेस्टिविटीज की झलकियां
गोधूमा रयि पसुपु दंचतम का मतलब प्री-वेडिंग फंक्शन की शुरुआत होना होता है। इस रस्म में कुछ महिलाएं हल्दी को मूसल से पीसती हैं। फिर हल्दी का इस्तेमाल शादी के दूसरे कामों में किया जाता है। शोभिता भी अपनी फोटोज में भी कुछ ऐसा ही कर रही हैं।

पहली तस्वीर में शोभिता धुलिपाला हाथ में हल्दी लिए हुए देखा जा सकता है। दूसरी फोटो में वह मूसल से हल्दी को पीसती दिख रही हैं। इन तस्वीरों और एक्ट्रेस के कैप्शन से साफ है कि उनकी शादी की रस्म शुरू हो गई है।

ट्रेडिशनल लुक में लगीं लाजवाब
तस्वीरों में उन्होंने गोल्डन और ग्रीन बॉर्डर वाली ऑरेंज कलर की साड़ी पहनी है, जिसे उन्होंने गोल्डन ब्लाउज से पेयर किया है। सोने का डबल लेयर्ड नेकलेस, झुमके और हरी चूड़ियों में शोभिता सिंपल और एलिगेंट लग रही हैं। उन्होंने मैसी बालों में गजरा लगाया है, जिसमें वह बहुत प्यारी लग रही हैं। फैमिली के साथ मस्ती करते हुए शोभिता की प्री-वेडिंग की फोटोज छा गई हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button