Join us?

व्यापार

अमेजन प्राइम ने ‘#SachMeinTooMuch’ 2.0 अभियान की घोषणा की

अमेजन प्राइम ने '#SachMeinTooMuch' 2.0 अभियान की घोषणा की

अमेजन प्राइम ‘जॉय ऑफ मोर’ की खोज का सारप्रस्तुत करता है। एक ही सदस्यता के साथ, ग्राहक पढ़ने, गेमिंग और संगीत सेलेकर खरीदारी, शिपिंग, मनोरंजन और उससे भी आगे तक कई तरह केअनगिनत लाभ प्राप्त कर सकेंगे। यह ऑल – एक्सक्लुसिव मेंबरशिप”#SachMeinTooMuch” की भावना को पूरी तरह से दर्शाती है, जो एकअद्वितीय अनुभव प्रदान करती है और जो उनके जीवन के हर पहलू को समृद्धभी करती है। इस विचार को जारी रखते हुए अमेजन प्राइम अपने सफलअभियान सच में टू मच कैम्पेन, की दूसरी किस्त के साथ वापस आ गया है. एक ऐसा टेलीविजन और डिजिटल विज्ञापन, जो पड़ोसियों के बीच जीवन कीस्थितियों को दिखाता है, जिससे प्राइम सदस्यता द्वारा उसी दिन मुफ्त डिलीवरीके माध्यम से प्रदान किए जाने वाले मूल्य असीमित बचत और ब्लॉकबस्टरमनोरंजन पर प्रकाश डाला गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
होंठों के ऊपर कालेपन से है परेशान? करें ये इस्तेमाल मुंबई में घूमने के लिए प्रमुख स्थान मानसून का मज़ा लीजिए, लेकिन इन स्ट्रीट फूड्स से रहें दूर