Join us?

खेल

Sports News : इंग्लिश खिलाड़ियों के वीजा को लेकर एक और विवाद !

Sports News : इंग्लिश खिलाड़ियों के वीजा को लेकर एक और विवाद !

इंग्लैंड के स्पिनर शोएब बशीर के वीजा विवाद के बीच फंसने के करीब 10 दिन बाद हमवतन रेहान अहमद भी इसी तरह की समस्या से जूझते हुए दिखाई पड़ रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रेहान को भारत में प्रवेश करने से रोक दिया गया। रेहान और इंग्लैंड टीम के बाकी सदस्य दूसरे और तीसरे टेस्ट के बीच 10 दिनों के ब्रेक के दौरान अबू धाबी गए थे। रेहान को कथित तौर पर राजकोट के हीरासर हवाई अड्डे पर रोक दिया गया था, क्योंकि उनके पास देश में प्रवेश के लिए आवश्यक सही दस्तावेज नहीं थे।

राजकोट हवाई अड्डे पर रेहान को रोका गया
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रेहान को राजकोट हवाई अड्डे पर रोक गया क्योंकि उनके पास केवल एकल-प्रवेश वीजा था। आगे के मैच और स्थिति की गंभीरता को ध्यान में रखते हुए, स्थानीय अधिकारियों ने उन्हें एक तत्काल समाधान दिया और उन्हें दो दिना का वीजा दिया। हालांकि, एयरपोर्ट अधिकारियों ने इंग्लैंड खेमे से अगले दो दिन में इस मुद्दे को पूरी तरह से सुलझाने की सलाह दी है। एकल-प्रवेश वीजा रखने वाले व्यक्ति को देश से बाहर निकलने और फिर से प्रवेश करने की अनुमति नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
मुंबई में घूमने के लिए प्रमुख स्थान मानसून का मज़ा लीजिए, लेकिन इन स्ट्रीट फूड्स से रहें दूर डाइटिंग नहीं हो पाती है, तो फिट रहने के लिए अपनाएं से उपाय