Join us?

मनोरंजन

‘बिग बॉस ओटीटी 3 : रणवीर के लिए बदला विशाल का दिल

‘बिग बॉस ओटीटी 3 : रणवीर के लिए बदला विशाल का दिल

‘बिग बॉस ओटीटी 3’ सोशल मीडिया का सबसे चर्चित शो बनने जा रहा है। इस शो की खासियत रही है कि यहां रिश्ते बनते भी हैं और बिगड़ते भी हैं। गेम के लिए लोग एक-दूसरे को धोखा भी देते हैं और एक-दूसरे के साथ खड़े भी रहते हैं। हर सीजन में कुछ ना कुछ अलग और रोमांचक देखने को मिलता है। इस सीजन में भी कुछ ऐसा ही होते दिखाई दे रहा है। इस बदलाव की संभावना विशाल पांडे और रणवीर शौरी के बीच है। विशाल, रणवीर के लिए अपने बदलते नजरिए और दिल के बारे में लवकेश से बात करते हुए नजर आएं। आइए जानते हैं विशाल ने लवकेश से रणवीर के बारे में क्या कहा?

रणवीर के लिए बदला नजरिया
इस सीजन में शुरू से ही विशाल और रणवीर के बीच रिश्ते तनावपूर्ण रहै हैं, लेकिन हाल ही के एपिसोड में विशाल ने कहा कि अब रणवीर के प्रति उनका दिल बदल रहा है। विशाल ने कहा, ‘रणवीर भाई के लिए मेरा दिल बदल गया है, कम से कम वो ईमानदार तो हैं।’ विशाल की इस बात पर लवकेश भी सहमत दिखें।

तनावपूर्ण रहे हैं रिश्ते
आपको बता दें कि शो में पिछले कुछ समय से विशाल पांडे और रणवीर शौरी के बीच रिश्ते तनावपूर्ण रहे हैं। रणवीर के लवकेश के साथ भी संबंध अच्छे नहीं है। हालांकि, लवकेश और विशाल दोनों ही इस समय शो में एक साथ दिख रहे हैं। उन दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
होंठों के ऊपर कालेपन से है परेशान? करें ये इस्तेमाल मुंबई में घूमने के लिए प्रमुख स्थान मानसून का मज़ा लीजिए, लेकिन इन स्ट्रीट फूड्स से रहें दूर