Join us?

राजधानी

Rajdhani News : कैंसर के खिलाफ लड़ाई में व्रज आयरन एंड स्टील लिमिटेड का योगदान

Rajdhani News : कैंसर के खिलाफ लड़ाई में व्रज आयरन एंड स्टील लिमिटेड का योगदान

आयरन और स्टील क्षेत्र में प्रसिद्ध व्रज आयरन एंड स्टील लिमिटेड  ने अपने  सीएसआर प्रतिबद्धता के अंतर्गत कैंसर के खिलाफ लड़ाई में समर्थन दिखाते हुए 10 लाख रुपये की अनुदान राशि बालको मेडिकल सेंटर ( वेदांता मेडिकल रिसर्च फाउंडेशन) को प्रदान की है। इस महत्वपूर्ण कदम के माध्यम से कंपनी ने अपने सामाजिक उत्तरदायत्वों के प्रति अपनी पूरी जिम्मेदारी को साबित किया है और कैंसर से लड़ते हुए बालको मेडिकल सेंटर की सेवाओं का समर्थन किया है।

इस अद्भुत क्षण में, व्रज आयरन एंड स्टील लिमिटेड के चीफ फाइनेंसियल ऑफिसर, श्रीराम वर्मा ने बालको मेडिकल सेंटर के मार्केटिंग हेड, विपेन्द्र सिंह राजपूत को दस लाख रुपये का चेक सौंपते हुए कहा, “हम जानते हैं कि कैंसर जैसी जटिल बीमारी का सामना करना कितना कठिन है और हम चाहते हैं कि हमारी यह छोटी सी कोशिश इस समस्या को हल करने में सहायक हो।
इस मौके पर बालको मेडिकल सेंटर की मेडिकल डायरेक्टर, डॉ. भावना सिरोही ने व्रज आयरन एंड स्टील लिमिटेड का आभार व्यक्त किया और उनके योगदान की प्रशंसा की। उन्होंने कहा, ” यह योगदान हमारे मिशन को न केवल समर्थन प्रदान करता है, बल्कि यह साबित करता है कि जब हम एकमत होकर सामान्य उद्देश्य के साथ जुड़ते हैं, तो हम कैंसर से जूझ रहे लोगों के जीवन में परिवर्तन ला सकते  हैं | ”
बालको मेडिकल सेंटर की सार्वजनिक स्वास्थ्य योजना को दोहराते हुए, व्रज आयरन एंड स्टील लिमिटेड ने समाज में कैंसर के खिलाफ लड़ाई को बढ़ावा देने का संदेश दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button