Join us?

राजधानी

जोरा में जाम नाली की सफाई, मोवा नाला की पोकलेन मशीन से सफाई

जोरा में जाम नाली की सफाई, मोवा नाला की पोकलेन मशीन से सफाई

रायपुर। आज नगर पालिक निगम रायपुर के स्वास्थ्य विभाग की टीमों द्वारा विभिन्न जोनों में नाले, नालियों की सफाई करवाकर सफाई सम्बंधित जनशिकायतों का त्वरित निदान करवाया.

ये खबर भी पढ़ें : वॉट्सऐप का नया फीचर, जानिये किस बात की चिंता हुई खत्म

नगर निगम जोन 3 स्वास्थ्य विभाग की टीम द्वारा जोन के तहत रानी लक्ष्मी बाई वार्ड के क्षेत्र एलआईसी कॉलोनी मोवा के पास अमन नगर वीवी विहार के समीप के बड़े नाले की पोकलेन मशीन की सहायता से सफाई करवाकर जाम नाले के मुहाने को खुलवाकर गन्दे पानी की सुगम निकासी को सुनिश्चित करके रहवासियों को त्वरित राहत दिलवाई एवं प्राप्त जनशिकायत का त्वरित निदान किया.

ये खबर भी पढ़ें : कद्दू का ऐसे करें Skincare में इस्तेमाल

नगर निगम जोन क्रमांक 6 की टीम द्वारा महामाया मन्दिर वार्ड नम्बर 65 के तहत सर्वोदय नगर राधास्वामी नगर के सामने जाम नाले की सघन सफाई करवाकर कचरा उठवाया एवं जाम को नाले के चेम्बर की सफाई करवाकर खुलवाया एवं स्वच्छता कायम कर प्राप्त जनशिकायत का जोन के स्तर पर त्वरित निदान करवाया.

ये खबर भी पढ़ें : स्वस्थ जीवनशैली के लिए जानें स्वास्थ्य संबंधी सुझाव

नगर निगम जोन 9 स्वास्थ्य विभाग की टीम द्वारा प्राप्त जनशिकायत का जोरा क्षेत्र में यूको बैंक के समीप की जाम नाली की सफाई करवाकर कचरा तत्काल उठवाकर जोन के स्तर पर त्वरित निदान किया.

ये खबर भी पढ़ें : 23 जून को पति पत्नी बनने जा रहे हैं सोनाक्षी और जहीर

नगर निगम मुख्यालय स्वास्थ्य विभाग की टीम द्वारा मालवीय रोड के नाले की अभियानपूर्वक सफाई करवाकर निकास प्रबंधन को सुगम बनाकर स्वच्छता कायम की. नगर निगम आयुक्त श्री अबिनाश मिश्रा ने नगर निगम के सभी जोन स्वास्थ्य अधिकारियों को सभी नालों, नालियों को मॉनिटरिंग कर सफाई करवाने एवं कहीं भी कोई भी नाली, नाला जाम ना होने पाए, यह सुनिश्चित करने के निर्देश दिये हैँ.

ये खबर भी पढ़ें : New DL rules applicable from June 1, apply from home

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
सावन में चिकन-मटन छोड़ खाएं ये चीज बीज की ताकत: जानिए कैसे छोटे-छोटे बीज आपके स्वास्थ्य में ला सकते हैं बड़ा बदलाव एल आपकी राशि के हित में क्या हितकारी है ? धनु राशि