Join us?

मनोरंजन

Entertainment news : ‘योद्धा’ के सामने नहीं चला अदा की ‘बस्तर’ का जादू, सौ करोड़ के पार पहुंची ‘शैतान’

Entertainment news : 'योद्धा' के सामने नहीं चला अदा की 'बस्तर' का जादू, सौ करोड़ के पार पहुंची 'शैतान'

सिनेमाघरों में एक के बाद एक लगातार कई फिल्में दस्तक दे रही हैं। ये फिल्में दर्शकों का दिल जीतने की पूरी कोशिश कर रही हैं। बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्में एक-दूसरे को कड़ी टक्कर देने में जुटी हुई हैं। इस शुक्रवार को दो फिल्मों ‘योद्धा’ और ‘बस्तर द नक्सल स्टोरी’ ने सिनेमाघरों में दस्तक दी। वहीं, अजय देवगन-आर माधवन अभिनीत ‘शैतान’ और यामी गौतम अभिनीत ‘आर्टिकल 370’ पहले से सिनेमाघरों में लगी हुई है। इन सभी फिल्मों का दर्शकों को भरपूर प्यार मिल रहा है।

योद्धा
बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा, राशि खन्ना और दिशा पाटनी स्टारर ‘योद्धा’ ने 15 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक दी। सागर आंब्रे और पुष्कर ओझा द्वारा निर्देशित इस मूवी को दर्शकों और समीक्षकों दोनों के जरिए खूब सराहना मिली है। फिल्म में सिद्धार्थ एक कुशल सैनिक के किरदार में हैं, जो हाइजैक विमान को बचाने की कोशिशों में जुटे होते हैं। घरेलू बॉक्स ऑफिस के टिकट विंडो पर इस बहुप्रतीक्षित फिल्म ने 4.10 करोड़ रुपये की ओपनिंग ली थी। शनिवार को फिल्म ने 5.75 करोड़ रुपये का कारोबार किया। वहीं, रविवार यानी तीसर दिन फिल्म ने सात करोड़ रुपये की कमाई की है। इस तरह अब इसका टोटल कलेक्शन 16.85 करोड़ रुपये हो गया है।

बस्तर द नक्सल स्टोरी
सुदीप्तो सेन के निर्देशन में बनी बहुचर्चित फिल्म ‘बस्तर द नक्सल स्टोरी’ भी रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म ने ‘योद्धा’ के साथ यानी 15 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक दी। विपुल अमृतलाल शाह द्वारा निर्मित इस फिल्म में अदा शर्मा और इंदिरा तिवारी मुख्य भूमिका में हैं। इस मूवी ने टिकट विंडो पर 40 लाख रुपये की ओपनिंग ली। वहीं, रिलीज के दूसरे दिन फिल्म ने 75 लाख रुपये की कमाई की। ‘बस्तर द नक्सल स्टोरी’ ने तीसरे दिन यानी रविवार को 90 लाख का कारोबार किया। अब तक का इसका कुल कलेक्शन 2.05 करोड़ रुपये हो पाया है।

शैतान
अजय देवगन और आर माधवन स्टारर ‘शैतान’ की कहानी काले जादू के इर्द-गिर्द घूमती है। विकास बहल के निर्देशन में बनी इस फिल्म के कलेक्शन में लगातार उतार-चढ़ाव लगातार जारी है। फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 14.75 करोड़ रुपये से खाता खोला था। वहीं, 10वें दिन फिल्म ने 9.75 करोड़ रुपये की कमाई की है। अब फिल्म का कुल कलेक्शन 103.05 करोड़ रुपये हो गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
मुंबई में घूमने के लिए प्रमुख स्थान मानसून का मज़ा लीजिए, लेकिन इन स्ट्रीट फूड्स से रहें दूर डाइटिंग नहीं हो पाती है, तो फिट रहने के लिए अपनाएं से उपाय