Join us?

plz join with us
मनोरंजन

Entertainment News : Emraan Hashmi: जन्नत में इमरान के प्रपोजल दृश्य का असल जिंदगी से कनेक्शन

Entertainment News : Emraan Hashmi: जन्नत में इमरान के प्रपोजल दृश्य का असल जिंदगी से कनेक्शन

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता इमरान हाशमी हाल के दिनों इमरान कई सफल फिल्मों में अभिनय करते नजर आए, जिनमें उनके किरदार को दर्शकों ने खूब पसंद किया। वहीं, इस साल इमरान साउथ इंडस्ट्री में भी डेब्यू करने जा रहे हैं। इमरान डायरेक्टर सुजीत की गैंगस्टर ड्रामा फिल्म ‘ओजी’ में नजर आने वाले हैं। अब हाल ही में, इमरान ने फिल्म ‘जन्नत’ में अपने कार वाले प्रपोजल सीन का असल जिंदगी से जुड़े कनेक्शन का खुलासा किया है।
इमरान हाशमी अपने यादगार अभिनय और रोमांटिक सीन्स के लिए जाने जाते हैं, उन्होंने अपनी फिल्मों के जरिए दर्शकों को संजोने लायक कई पल दिए हैं। ऐसा ही एक सीन 2008 की हिट फिल्म जन्नत का है, जिसमें वह अभिनेत्री सोनल चौहान को होंडा एकॉर्ड कार रोककर प्रपोज करते है, यह कार अभिनेता के असल जीवन में भी एक विशेष स्थान रखती है।

इमरान ने अपने हालिया इंटरव्यू में बताया कि कैसे उन्होंने जन्नत के लोकप्रिय प्रपोजल सीन के लिए अपनी खुद की होंडा एकॉर्ड कार का यूज किया था, जिसका इस्तेमाल उन्होंने असल जिंदगी में अपनी प्रेमिका और पत्नी परवीन शाहनी को प्रपोज करने के लिए किया था।

अभिनेता ने खुलासा करते हुए कहा, ”होंडा एकॉर्ड मेरी सपनों की कार थी और मैं उससे अपनी गर्लफ्रेंड को खुश करना चाहता था। फिल्म में भी, आप जो देख रहे हैं वह मेरी कार है, जिसका उपयोग मैंने सोनल को प्रपोज करने के लिए किया था। यह कुछ ऐसा है, जिसे मैं अक्सर इंस्टाग्राम पर देखता रहता हूं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button