Join us?

plz join with us
मनोरंजन

Entertainment news : धीमी हुई शैतान की रफ्तार, योद्धा को नहीं मिल पाया बेशुमार प्यार

Entertainment news : धीमी हुई शैतान की रफ्तार, योद्धा को नहीं मिल पाया बेशुमार प्यार

दर्शकों को मनोरंजन का भरपूर डोज देने के लिए अलग-अलग जॉनर की कई फिल्में सिनेमाघरों में लगी हुई हैं। बीते सप्ताह सिद्धार्थ मल्होत्रा की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘योद्धा’ और अदा शर्मा अभिनीत फिल्म ‘बस्तर द नक्सल स्टोरी’ ने सिनेमाघरों में दस्तक दी। इसके साथ ही कुछ अन्य फिल्में भी बॉक्स ऑफिस पर अपना दबदबा बनाने की पूरी कोशिश कर रही हैं। इनमें आर माधवन और अजय देवगन की फिल्म ‘शैतान’ और यामी गौतम अभिनीत फिल्म ‘आर्टिकल 370’ शामिल है।

विकास बहल के निर्देशन में बनी फिल्म ‘शैतान’ सिनेमाघरों में कमाल दिखाने की पूरी कोशिश कर रही है। अजय देवगन और आर माधवन अभिनीत इस फिल्म की रिलीज को 13 दिन पूरे हो गए हैं। 65 करोड़ रुपये के बजट में बनी इस मूवी ने बुधवार को घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 2.75 करोड़ रुपये की कमाई की, जिससे इसका कुल कारोबार 111.80 करोड़ रुपये हो गया है। जानकारी हो कि ‘शैतान’, गुजराती हॉरर फिल्म ‘वश’ की हिंदी रीमेक है, जहां ‘वश’ को ए सर्टिफिकेट हासिल था, तो वहीं ‘शैतान’ यूए सर्टिफिकेट के साथ दर्शकों का मनोरंजन कर रही है।

सुदीप्तो सेन के निर्देशन में बनी फिल्म ‘बस्तर द नक्सल स्टोरी’ को दर्शकों और समीक्षकों से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है। बावजूद इसके यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखाने में असफल नजर आ रही है। इस मूवी ने ‘योद्धा’ के साथ यानी 15 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक दी। फिल्म विपुल अमृतलाल शाह द्वारा निर्मित है, जिसमें अदा शर्मा और इंदिरा तिवारी मुख्य भूमिका में हैं। ‘बस्तर द नक्सल स्टोरी’ ने अपनी रिलीज के छठे दिन 17 लाख रुपये की कमाई की, जिससे इसका कुल कारोबार 2.64 करोड़ रुपये ही हो पाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button