Join us?

plz join with us
मनोरंजन

Entertainment news : सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कब्जा जमाने को तैयार, जाने कितने टिकट की हुई एडवांस बुकिंग

Entertainment news : सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कब्जा जमाने को तैयार, जाने कितने टिकट की हुई एडवांस बुकिंग

नई दिल्ली। सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म योद्धा रिलीज होने के लिए कमर कस चुकी है। फिल्म की एडवांस बुकिंग के लिए हाल ही में टिकट विंडो खोले गए है। योद्धा शुक्रवार को रिलीज होने वाली है। मेकर्स ने एडवांस बुकिंग के लिए फिल्म को चार दिनों का मौका दिया है। आइए जानते हैं, अब तक योद्धा ने कितनी कमाई कर ली है। शेरशाह और मिशन मजनू के बाद योद्धा में एक बार फिल्म सिद्धार्थ मल्होत्रा एक्शन करते हुए नजर आएंगे। एक्टर इन दिनों जोर- शोर से फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं।

बुकिंग के लिए खुली टिकट खिड़की

योद्धा काफी इंतजार के बाद थिएटर्स में दस्तक देने जा रही है। अब तक फिल्म की रिलीज डेट में कई बार बदलाव किया जा चुका है। ऐसे में सिद्धार्थ मल्होत्रा के फैंस का इंतजार आखिरकार खत्म होने वाला है। फिल्म की एडवांस बुकिंग 12 मार्च से शुरू हुए है।

योद्धा ने किया कितना बिजनेस ?
भारत में योद्धा के लिए लगभग 204 स्क्रीन्स रखे गए है सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, योद्धा ने पहले दिन के लिए एडवांस बुकिंग में 7098 टिकट बेच ली है। इसके साथ ही फिल्म ने लगभग 14.10 लाख की ग्रॉस कमाई कर ली है। इनमें हिंदी के साथ बाकी सभी भाषाएं शामिल हैं।

कब रिलीज होगी फिल्म ?

योद्धा की रिलीज मे काफी फेरबदल करने के बाद अब इसे 15 मार्च, 2024 को रिलीज किया जा रहा है। वहीं, फिल्म पहले 15 दिसंबर को रिलीज होने वाली थी। योद्धा का डायरेक्शन सागर आम्ब्रे और पुष्कर ओझा ने किया है। वहीं, करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शन ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ दिशा पाटनी (Disha Patani) और राशि खन्ना (Raashi Khanna) भी अहम किरदारों में शामिल है। फिल्म में प्लेन हाईजैक की कहानी दिखाई गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button