Join us?

देश

MP News : चलती बाइक पर हार्ट अटैक, 26 साल के युवक ने दम तोड़ा

MP News : चलती बाइक पर हार्ट अटैक, 26 साल के युवक ने दम तोड़ा

इंदौर में चलती बाइक पर एक युवक को हार्ट अटैक Heart Attack आ गया। जब वह अपने छोटे भाई के साथ घर का सामान लेने जा रहा था तभी यह घटना हुई। हार्ट अटैक आते ही वह चलती बाइक से नीचे गिर गया। लोगों ने उसे तुरंत अस्पताल पहुंचाया लेकिन तब तक देर हो चुकी थी।

आजाद नगर पुलिस ने बताया कि मूसाखेड़ी निवासी राहुल रायकवार को हार्ट अटैक आया। राहुल की उम्र 26 वर्ष है। शनिवार को राहुल अपने छोटे भाई के साथ घर का सामान लेने जा रहा था। राहुल बाइक पर पीछे बैठा था और उसका छोटा भाई बाइक चला रहा था। राहुल को रास्ते में सीने में दर्द उठा। इसके बाद वह चलती बाइक से नीचे गिर गया। आसपास के लोगों की मदद से छोटा भाई उसे तुरंत पास के अस्पताल ले गया। जांच के बाद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि साइलेंट अटैक की वजह से मौत हुई है। राहुल की डेढ़ साल की बेटी है। दो दिन पहले ही उसने बेटी का मुंडन कराया था। राहुल इलेक्ट्रिशियन का काम करता था। उसके जाने से नन्ही बेटी के सिर से पिता का साया उठ गया है।

कोचिंग में आया छात्र को अटैक
कुछ दिन पहले 18 साल के छात्र माधव को कोचिंग में ही हार्ट अटैक आ गया था। वह भंवरकुआं इलाके की एक कोचिंग में मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग (एमपीपीएससी) की प्रवेश परीक्षा के लिए कोचिंग ले रहा था। क्लास के बीच में ही उसे सीने में दर्द हुआ और उसने अस्पताल में दम तोड़ दिया। यह घटना सीसीटीवी में भी कैद हो गई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button