Join us?

विशेष लेख

अब इतने कम समय में मिलेगा Flipkart का ऑर्डर

अब इतने कम समय में मिलेगा Flipkart का ऑर्डर

Flipkart की तरफ से अपनी सर्विस में बदलाव किया जाता रहा है। अब कंपनी की तरफ से नई सर्विस की शुरुआत की जा सकती है। ये ऐसे यूजर्स को फायदा हो सकता है जो डिलीवरी फास्ट चाहते हैं। यानी वह चाहते हैं कि उनका ऑर्डर जल्दी डिलीवर कर दिया जाए। अब ऐसे में यूजर्स को ये सर्विस काफी पसंद आने वाली है। यही वजह है कि हम आपको इस सर्विस के बारे में बताने जा रहे हैं।

ये खबर भी पढ़ें : 11 किलो गांजा के साथ दो अंतर राज्यीय तस्कर गिरफ्तार

एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि Flipkart Minute सर्विस की शुरुआत बहुत जल्दी हो सकती है। जैसा नाम से ही साफ हो रहा है कि अब बहुत जल्द आपको डिलीवरी कुछ ही मिनटों में मिल सकती है।

ये खबर भी पढ़ें : ताइवान की समुद्री सीमा में घुसे आठ नौसैनिक जहाज

यानी कुछ अलग से करने की जरूरत नहीं होगी। लेकिन फ्लिपकार्ट मिनट के बाद यूजर्स को जल्दी ऑर्डर मिल जाएगा। फास्ट डिलीवरी मार्केट में पहले ही Zepto, BBNow जैसे प्लेटफॉर्मस हैं जो ऑर्डर जल्दी उपलब्ध करवा रहे हैं।

ये खबर भी पढ़ें : राजधानी में दुबई 100 एक्सपो का शानदार आयोजन

फास्ट डिलीवरी की बात की जाए तो इसमें Blinkit का एक तरफा राज है । क्योंकि इसकी तरफ से यूजर्स को पहले ही फास्ट डिलीवरी ऑप्शन दिया जा रहा है। अब फ्लिपकार्ट की तरफ से भी इस पर प्लानिंग की जा रही है। ये सर्विस फ्लिपकार्ट की तरफ से शुरू होगी तो यूजर्स को 15 मिनट में ऑर्डर मिल सकता है। कंपनी प्लान कर रही है कि ऑर्जर करने के बाद यूजर्स को 15 मिनट में ऑर्डर डिलीवर कर दिया जाए।

ये खबर भी पढ़ें : New DL rules applicable from June 1, apply from home

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
होंठों के ऊपर कालेपन से है परेशान? करें ये इस्तेमाल मुंबई में घूमने के लिए प्रमुख स्थान मानसून का मज़ा लीजिए, लेकिन इन स्ट्रीट फूड्स से रहें दूर