Join us?

अपराध

ऑपरेशन निजात : रायपुर पुलिस ने 3 किलो अफीम के साथ आरोपी गिरफ्तार

ऑपरेशन निजात : रायपुर पुलिस ने 3 किलो अफीम के साथ आरोपी गिरफ्तार

तेलीबांधा क्षेत्रांतर्गत श्याम नगर स्थित गुरुनानक चौक के पास प्रतिबंधित मादक पदार्थ अफीम की बिक्री करते हुए आरोपी सुंदर सिंह को पकड़ा गया है। आरोपी के कब्जे से लगभग 3 किलो 210 ग्राम प्रतिबंधित मादक पदार्थ अफीम और बिक्री की रकम 3,23,800/- रुपये जब्त किए गए हैं। जब्त सामग्री की कुल कीमत लगभग 6,43,800/- रुपये आंकी गई है।

ये खबर भी पढ़ें : गरीब-जरूरतमंदों को मिले सस्ती एवं गुणवत्तापूर्ण दवाईयों का लाभ : राज्यपाल पटेल

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संतोष सिंह के निर्देशन में रायपुर पुलिस द्वारा “निजात” अभियान के तहत नशे के विरुद्ध विशेष अभियान चलाया जा रहा है। इस अभियान में सभी थाने और एंटी क्राइम एंड साइबर यूनिट की टीम द्वारा लगातार कार्रवाई की जा रही है। नारकोटिक्स एक्ट पर प्रभावी कार्रवाई के लिए एंटी क्राइम एंड साइबर यूनिट की विशेष टीम का गठन किया गया है। साथ ही सभी थाना प्रभारियों को नशे की सामग्री की बिक्री और सप्लाई करने वालों पर कठोर कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं।

ये खबर भी पढ़ें : Vivo T3 Lite 5G हो गया लॉन्च, चेक करें सारी खूबियां

1 जुलाई को थाना तेलीबांधा पुलिस की टीम को सूचना मिली कि थाना तेलीबांधा क्षेत्रांतर्गत श्याम नगर स्थित गुरुनानक चौक के पास एक व्यक्ति अपने पास मादक पदार्थ अफीम रखे हुए है और उसकी बिक्री कर रहा है। सूचना पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शहर लखन पटले, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक क्राइम संदीप मित्तल, नगर पुलिस अधीक्षक सिविल लाइन अनुराग झा (अ.पु.अ.) और उप पुलिस अधीक्षक क्राइम संजय सिंह ने थाना प्रभारी तेलीबांधा निरीक्षक विनय सिंह बघेल को आरोपी को रंगे हाथ गिरफ्तार करने के निर्देश दिए

ये खबर भी पढ़ें : राजधानी में 5 स्थानों पर लगेंगे फास्ट चार्जिंग स्टेशन

वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन में और थाना प्रभारी तेलीबांधा के नेतृत्व में पुलिस टीम ने मुखबिर द्वारा बताए गए हुलिये के व्यक्ति को पहचान कर पकड़ा। पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम सुंदर सिंह निवासी तेलीबांधा, रायपुर बताया। तलाशी लेने पर उसके पास से 03 किलो 210 ग्राम प्रतिबंधित मादक पदार्थ अफीम और 3,23,800/- रुपये जब्त किए गए। आरोपी के खिलाफ थाना तेलीबांधा में अपराध क्रमांक 475/2024 धारा 18 नारकोटिक एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

ये खबर भी पढ़ें : क्या है विटामिन डी और इनफर्टिलिटी में कनेक्शन

गिरफ्तार आरोपी
सुंदर सिंह पिता जैमल सिंह, उम्र 30 वर्ष, निवासी श्याम नगर गुरुद्वारा के पीछे, थाना तेलीबांधा, रायपुर।

ये खबर भी पढ़ें :Excessive consumption of these things is dangerous, ICMR advises

15 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
दिनभर कानों में लगा रहता है ईयरफोन? हो सकती हैं 5 दिक्कतें मानसिक क्षमताओं को बढ़ावा देने वाले काम आइये जानते हैं विटामिन-C के फायदों के बारे में