Join us?

आपके लिए

लाइफ टाइम सिंगल रह जाना पर ऐसे लोगों को कभी मत करना डेट

लाइफ टाइम सिंगल रह जाना पर ऐसे लोगों को कभी मत करना डेट

लोगों को डेट करते और एक-दूसरे से प्यार करते देख आपके मन में भी ये आता होगा न कि ‘यार, मुझे भी डेट करना है’ या ‘मुझे भी रिलेशनशिप में आना है’। अगर आप सिर्फ इस वजह से किसी को डेट करने और रिलेशन में आने की सोच रहे तो रुक जाइए और पहने हमारी बताई इन बातों को ध्यान से पढ़ लीजिए।

अक्सर ऐसा देखा जाता है कि रिलेशनशिप में आने के बाद लोग एक साथ नहीं रह पाते हैं, जिसका कारण एक पार्टनर का अपने पास्ट में अटके रहना होता या फिर शौक-शौक में रिलेशन में आना हो सकता है, ये सोचकर कि आगे जो होगा देखा जाएगा। ऐसे रिश्ते में सिर्फ पछतावा मिलता है। आपकी लाइफ स्मूथली चले इसके लिए आज हम आपको कुछ ऐसे लोगों के बारे में बताने वाले हैं, जिन्हें डेट करने से बेहतर है कि आप लाइफ टाइम सिंगल ही रहें।

कुछ लोग ऐसे होते हैं जिनकी बातें सुनकर लगता है कि वो आपसे न जाने कितना प्यार करते होंगे। ऐसे लोग गरजते बादल की तरह होते हैं जो कभी बरते नहीं। यानी कि इस तरह के लोग सिर्फ बातों से ही प्यार जताते हैं, कहते रहते हैं कि वो एफर्ट करेंगे, लेकिन ये सब बस बातों तक ही सीमित रह जाता है। इसलिए ऐसे लोगों को डेट करने से बेहतर है कि आप सिंगल ही रहे।

कई लोग ऐसे होते हैं जो किसी नए पर्सन के साथ रिलेशनशिप में आने के बाद भी अपने पास्ट यानी कि एक्स पर ही अटके रहते हैं। ऐसे लोगों की वजह से रिश्ते में लड़ाइयां बढ़ती हैं और दूसरे पार्टनर की फीलिंग हर्ट होती हैं। इसलिए एक्स पर अटके रहने वाले इंसान को डेट करने से बेहतर है सिंगल रहना, जिससे आपकी मेंटल पीस को कोई नुकसान नहीं होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button