Join us?

plz join with us
खेल

Sports news : मुंबई इंड‍ियंस जीती हुई बाजी हारी

Sports news : मुंबई इंड‍ियंस जीती हुई बाजी हारी

महिला प्रीम‍ियर लीग (WPL 2024) के 15 मार्च को हुए एल‍िम‍िनेटर मुकाबले में मुंबई इंडियंस की टीम जीता हुआ मैच रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु से 5 रनों से हार गई. जबकि एक समय वो मैच को लगभग जीतने की स‍िचुएशन में थी. मुंबई इंडियंस की कप्तान हरमनप्रीत कौर के आउट होते हुए पूरा मैच पलट गया.

हरमनप्रीत कौर 18वें ओवर की आख‍िरी गेंद पर आउट हुई. हरमन का आउट होना ही मैच का टर्न‍िंंग प्वाइंट साबित हआ. जब वो आउट हुईं तो मुंबई को 13 गेंदों पर 20 रन चाहिए थे. लेकिन फ‍िर उसके बाद रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने मैच को अपने श‍िकंजे में कर ल‍िया. आख‍िरी ओवर में जीत के ल‍िए मुंबई को 6 गेंदों पर 12 रन चाहिए थे, पर मुंबई की टीम महज 5 रन ही बना सकी.

मह‍िला प्रीम‍ियर लीग का यह रोमांचक एल‍िम‍िनेटर मुकाबला 15 मार्च को दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में हुआ. बेंगलुरु की ऑफ स्पिनर श्रेयंका पाटिल ने शानदार गेंदबाजी की. श्रेयंका ने बेहद जरूरी समय पर हरमनप्रीत कौर को आउट किया था. श्रेयंका का आउट हरमनप्रीत को आउट करना ही बेंगलुरु के पक्ष में चला गया. 136 के आसान टारगेट का पीछा करते हुए अंतिम तीन ओवरों में मुंबई को 20 रन की जरूरत थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button