Join us?

आपके लिए

वीवो की बड़ी तैयारी, भारत में लॉन्च करेगा फोल्डेबल स्मार्टफोन

वीवो की बड़ी तैयारी, भारत में लॉन्च करेगा फोल्डेबल स्मार्टफोन

चीनी स्मार्टफोन कंपनी वीवो भारत में अपना पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए तैयार है। वीवो एक्स फोल्ड 3 प्रो की जानकारी फ्लिपकार्ट पर सामने आई है। कंपनी ने इसके लॉन्च की तारीख की घोषणा नहीं की है, लेकिन हैंडसेट में एआई-पावर्ड फीचर्स और ZEISS ऑप्टिक्स मिलने की पुष्टि की है।

ये खबर भी पढ़ें : इंडियास्किल्स 2024 में महिलाओं ने बाजी मारी

ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म द्वारा शेयर की गई इमेज में स्मार्टफोन का पहला लुक ब्लैक में सामने आया है। Vivo X Fold3 Pro पर एंटीना लाइनें और गोल कैमरा मॉड्यूल दिखाई दे रहा है। इसके अलावा डिवाइस के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है। हालांकि यह स्मार्टफोन चीन में पहले लॉन्च हो चुका है।

ये खबर भी पढ़ें : अवैध प्लाटिंग पर मुरुम रोड काटकर, अवैध बोर बंद करवाकर तत्काल कारगर रोक लगाई

वीवो एक्स फोल्ड3 प्रो में 8.03 इंच का मुख्य और 6.53 इंच का कवर AMOLED 120Hz डिस्प्ले मिलने की संभावना है। हैंडसेट एड्रेनो 750 जीपीयू के साथ 4एनएम स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट पर चल सकता है। इसमें एंड्रॉइड 14 मिल सकता है।

ये खबर भी पढ़ें : Huawei’s new Watch Fit 3 launched

फोन में रियर पर 50MP+50MP अल्ट्रावाइट+64MP टेलीफोटो सेंसर और 32MP सेल्फी कैमरा मिल सकता है। एक्स फोल्ड3 प्रो में 100W वायर्ड और 50W वायरलेस चार्जिंग के साथ 5,700mAh की बैटरी मिल सकती है। कनेक्टिविटी के लिए स्मार्टफोन में वाई-फाई 7, ब्लूटूथ 5.4, एनएफसी और यूएसबी-सी 3.2 जेन 2 पोर्ट मिल सकता है।

ये खबर भी पढ़ें : Foods to Avoid Summer: गर्मियों में सेहतमंद रहने के लिए इन फूड्स से बनाएं दूरी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
सावन में चिकन-मटन छोड़ खाएं ये चीज बीज की ताकत: जानिए कैसे छोटे-छोटे बीज आपके स्वास्थ्य में ला सकते हैं बड़ा बदलाव एल आपकी राशि के हित में क्या हितकारी है ? धनु राशि