Join us?

विदेश

जब थम गई थी यात्रियों की सांस, उड़ानें भरने के बाद नीचे आया विमान

जब थम गई थी यात्रियों की सांस, उड़ानें भरने के बाद नीचे आया विमान

दक्षिण कोरिया के सिओल के इनच्योन इंटरनेशनल एयरपोर्ट से उड़ान भरने के कुछ देर बाद फ्लाइट KE189 अचानक कई फीट नीचे आ गई, जिसके बाद इमरजेंसी लैंडिंग करनी पड़ी। इस दौरान कई यात्रियों को सांस लेने में दिक्कत का सामना करना पड़ा। यह फ्लाइट ताइवान के ताइचुंग इंटरनेशनल एयरपोर्ट के लिए रवाना हुई थी, लेकिन विमान के दबाव प्रणाली में खराबी के कारण यह अचानक 25,000 फीट से नीचे आने लगा। उड़ान भरने के 50 मिनट बाद विमान जेजू द्वीप के ऊपर से उड़ान भर रहा था, लेकिन तभी दबाव प्रणाली में खराबी के कारण विमान 15 मिनट में ही 26,900 फीट नीचे आ गया।

अचानक 26,900 फीट नीचे आ गया विमान
विमान के अचानक 26,900 फीट नीचे आने के कारण यात्रियों को कई दिक्कतों का सामना करना पड़ा। किसी के कान में दर्द होने लगा तो किसी को सांस लेने में परेशानी हो रही थी। यात्रियों को अपने बचाव के लिए ऑक्सीजन मास्क पहनने के लिए मजबूर होना पड़ा। ताइचुंग एयरपोर्ट पर लैंड करने के बाद 17 लोगों को मेडिकल सुविधा दी गई। हालांकि, बाद में उन्हें छुट्टी दे दी गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
सावन में चिकन-मटन छोड़ खाएं ये चीज बीज की ताकत: जानिए कैसे छोटे-छोटे बीज आपके स्वास्थ्य में ला सकते हैं बड़ा बदलाव एल आपकी राशि के हित में क्या हितकारी है ? धनु राशि