Join us?

मनोरंजन

10 साल बाद इंडियन थिएटर में रिलीज होगी पाकिस्तानी फिल्म

नई दिल्ली। फवाद खान से लेकर माहिरा खान और अली जफर जैसे कई सितारे ऐसे हैं, जिनकी अच्छी खासी प्रशंसकों की लिस्ट है। 2016 में उरी अटैक के बाद पाकिस्तानी कलाकारों को इंडिया में बैन कर दिया गया था। कई कलाकार ऐसे हैं, जो इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में दोबारा काम करने की इच्छा जता चुके हैं।

ये खबर भी पढ़ें : RESTRO CG04  को मिला भारत का सर्वश्रेष्ठ रोमांटिक रेस्तरां का पुरस्कार 

हालांकि, ये सपना कब पूरा होगा, इसके बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता, लेकिन इंडियन फैंस का एक सपना जरूर पूरा होने वाला है। वह एक बार फिर से भारत के सिनेमाघरों में पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान और माहिरा खान की सबसे बड़ी सुपरहिट फिल्म को देख सकेंगे।

ये खबर भी पढ़ें : बेली फैट कम करने के लिए सबसे  अच्छे कार्डियो वर्कआउट्स – Pratidin Rajdhani

फवाद खान और माहिरा खान दोनों के पाकिस्तान के साथ-साथ इंडिया में भी काफी फैन है, जो इस खबर को सुनकर जरूर खुश होंगे। एक दशक के बाद लोगों को कोई पाकिस्तानी फिल्म इंडियन थिएटर में देखने को मिलेगी।

ये खबर भी पढ़ें : संजय लीला भंसाली की फिल्म’लव एंड वॉर’ का प्रदर्शन टला 

समाचार एजेंसी पीटीआई की एक खबर के मुताबिक, साल 2022 में रिलीज हुई पाकिस्तानी फिल्म ‘द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट’ अब इंडिया में रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म का गांधी जयंती के मौके पर 2 अक्टूबर को प्रीमियर होगा। बिलाल लाश्री के निर्देशन में बनी एक्शन थ्रिलर फिल्म में फवाद खान और माहिरा खान के अलावा साइमा बलोच और हुमैमा मलिक ने महत्वपूर्ण किरदार अदा किया था।
आपको बता दें कि फवाद खान की फिल्म ‘द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट’ का बजट तकरीबन 45 करोड़ के आसपास था, लेकिन इस फिल्म ने दुनियाभर में 274.7 करोड़ का बिजनेस किया था।

ये खबर भी पढ़ें : वर्क और पर्सनल लाइफ को मैनेज करने में मदद करेंगे ये टिप्स

इस फिल्म ने पाकिस्तान में टोटल 115 करोड़ रुपए कमाए थे और अन्य देशों में मूवी ने 160 करोड़ से ज्यादा का कारोबार किया था। ये पहली पाकिस्तानी फिल्म है, जिसने दुनियाभर में इतना कलेक्शन किया है। इंडिया में री-रिलीज फिल्में बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा बिजनेस कर रही हैं, अब देखना ये है कि जब पहली पाकिस्तानी फिल्म इंडिया में रिलीज होगी, तो वह क्या कमाल करेगी।

ये खबर भी पढ़ें : एआई जेनरेटेड इमेज और डीपफेक से निपटने के लिए गूगल ने लॉन्च की नया टूल

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button