Join us?

अपराध
Trending

पुलिस मुठभेड़ : बदमाश के पैर में लगी गोली , घायल

कानपुर । जाजमऊ थाना क्षेत्र में रविवार की रात मोटर साइकिल सवार बदमाश से पुलिस की मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ के दौरान पैर में गोली लगने से बदमाश घायल हो गया। पुलिस टीम ने उसे गिरफ्तार किया और उपचार के लिए तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया है।

पुलिस उपायुक्त पूर्वी श्रवण कुमार सिंह ने बताया कि गोली से घायल बदमाश शामली जनपद के थाना झिंझाना के खानपुर गांव का निवासी राजेश पुत्र जनार्दन है। इसके खिलाफ उत्तर प्रदेश के अतिरिक्त चंडीगढ़, पंजाब समेत अन्य प्रान्तों में आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं। पूछताछ के दौरान घायल बदमाश ने बताया कि जाजमऊ के तिवारीपुर चौराहे के समीप रविवार की सुबह लगभग 6 बजे टहलने के लिए निकले एक ​व्यक्ति के गले से सोने की चेन लूटकर फरार हो गया था। लूट की वारदात को लेकर रविवार की रात संदिग्धों की तलाश में जाजमऊ थाने की पुलिस टीम लगी हुई थी। इसी दौरान प्योंदी चौराहे के पास वाहन चेकिंग के दौरान एक मोटर साइकिल सवार को रोकने का प्रयास किया। इस

पर मोटर साइकिल सवार बदमाश पुलिस टीम पर फायरिंग करते हुए भागने लगा। पुलिस टीम ने उसका पीछा किया और आत्मरक्षार्थ जवाबी कार्रवाई में पुलिस टीम ने भी गोली चलाई। इस दौरान बदमाश गोली लगने से घायल हो गया। घायल को उपचार के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पकड़े गए बदमाश पर प्रदेश के अतिरिक्त अन्य प्रदेशों में दर्ज आपराधिक मुकदमों की जानकारी जुटाई जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button