Join us?

मनोरंजन

तीन दिन बाद होगी अनंत-राधिका की शादी, सारे होटल बुक

तीन दिन बाद होगी अनंत-राधिका की शादी, सारे होटल बुक

अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की शादी के कारण बीकेसी के कई प्रमुख 5 सितारा होटलों के कमरों की बुकिंग फुल हो चुकी है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मुंबई के रियल एस्टेट सेंटर बांद्रा-कुर्ला कॉम्प्लेक्स के 5 स्टार होटल्स में जबरदस्त बुकिंग की वजह से कुछ होटल के एक रूम के रुकने का खर्चा लाखों में पहुंच गया है, जो लगभग 1 करोड़ के आस-पास ही है।

ये खबर भी पढ़ें : भारतीय रेलवे ने इन लोगों के लिए लॉन्च किया संज्ञान ऐप

दरअसल, बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और उनकी मंगेतर राधिका मर्चेंट की शादी 12 जुलाई को मुंबई के बीकेसी स्थित जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में होगी। समारोह 5 जुलाई को शुरू हुआ था, जहां अंतरराष्ट्रीय पॉप स्टार जस्टिन बीबर ने संगीत समारोह में प्रस्तुति दी थी। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के जश्न ने मुंबई के बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स (बीकेसी) इलाके में होटलों की कीमतों में भारी बदलाव आए हैं।

ये खबर भी पढ़ें : वेदांता एल्यूमिनियम ने पर्यावरण और ऊर्जा उत्कृष्टता के लिए जीते अनेक पुरस्कार

जहां एक रूम का एक दिन का किराया मात्र कुछ हजार रुपए होता था, वहीं अब होटल में एक रात एक रूम में रुकने का किराया करोड़ों में जा पहुंचा है। मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार बीकेसी इलाके के आसपास के प्रमुख सभी होटलों के कमरे लगभग बिक चुके हैं। अब एक भी होटल बुकिंग के लिए खाली नहीं रह गया है।

ये खबर भी पढ़ें :गर्मी के मौसम में पिएं पाइनएप्पल जूस, मिलेंगे अनेक लाभ

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की आलीशान शादी की वजह से होटलों की बुकिंग जोरों पर चल रही है। आलम यह है कि अभी तक यहां के दो ऐसे 5 स्टार होटल्स हैं, जिनके सभी कमरे बुक किए जा चुके हैं।

ये खबर भी पढ़ें : पाचन को दुरुस्त रखने वाले मसाले

आमतौर पर इन होटलों में एक रात ठहरने का किराया मात्र 13,000 रुपए है, लेकिन अंबानी परिवार में 12 जुलाई को शादी है। यही वजह है कि होटल में एक रात रुकने के रेट रातों-रात 13000 रुपये से बढ़ाकर 4000 रुपये से ज्यादा कर दिया है। अब इस होटल में सभी कमरों की बुकिंग हो चुकी है। इस होटल में अब 10 जुलाई से 14 जुलाई के बीच कोई भी कमरा उपलब्ध नहीं है।

ये खबर भी पढ़ें : Audit of all 102 ambulances operated in Sarguja

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
सावन में चिकन-मटन छोड़ खाएं ये चीज बीज की ताकत: जानिए कैसे छोटे-छोटे बीज आपके स्वास्थ्य में ला सकते हैं बड़ा बदलाव एल आपकी राशि के हित में क्या हितकारी है ? धनु राशि