Join us?

छत्तीसगढ़

लता अग्रवाल बनीं लॉयंस क्लब इंटरनेशनल 9 की रिजनल चेयरपर्सन

लता अग्रवाल बनीं लॉयंस क्लब इंटरनेशनल 9 की रिजनल चेयरपर्सन

रायगढ़। शहर की नामचीन समाजसेवी श्रीमती लता अग्रवाल विगत एक दशक से लॉयंस क्लब के माध्यम से अनवरत समाज सेवा कर जिले ही नहीं अपितु पूरे प्रदेश में अपनी एक अलग ही विशिष्ट पहचान बनाने में कामयाब हैं साथ ही अपनी कार्यशैली से जिले को भी गौरवान्वित कर चुकी हैं। संप्रति क्लब के सानिध्य में समाज सेवा के क्षेत्र में उल्लेखनीय योगदान का सम्मान करते हुए इन्टरनेशनल संस्था 3233ष् ने सत्र 2024-25 के रिजन -9 के लिए रिजनचेयरपर्सन डिस्ट्रिक्ट गवर्नर लॉयन सुधीर जैन ने बेहद मृदुभाषी एमजेएफ श्रीमती लता अग्रवाल को नियुक्त किया है। जो क्लब्स सदस्यों व शहरवासियों के लिए भी ही गौरव की बात है।
जानकारी के मुताबिक रिजन- 9 में आने वाले क्लब्स खरसिया सिटी, लायंस क्लब रायगढ मिड टाउन, लायंस क्लब ऑफ रायगढ़ सिटी, लांयस क्लब रायगढ प्राइड,लायंस क्लब रायगढ दिव्य ऊर्जा, लायंस क्लब केटालिस्ट, लायंस क्लब सारंगढ गोल्ड, लायंस क्लब सारंगढ सिटी है। वहीं विगत एक जुलाई से उनका कार्यकाल आरंभ हो चुका है जिसके लिए श्रीमती लता अग्रवाल को क्लब के तमाम सदस्यों से उज्जवल भविष्य की हार्दिक शुभकामनाएँ मिल रही हैं।
श्रीमती लता अग्रवाल की खासियत
उत्कृष्ट समाजसेवी श्रीमती लता अग्रवाल के व्यक्तित्व की सबसे बड़ी खासियत यह है कि ये लॉयनेस मिडटाउन में दो साल प्रेसिडेंट, एक साल एरिया ऑफिसर, संप्रति लॉयंस क्लब रायगढ़ प्राइड प्रेसिडेंट थीं। वहीं इस वर्ष रिजन चेयरपर्सन का पद दायित्व मिला है। उन्होंने बड़ी विनम्रता से कहा कि क्लब के निर्देशानुसार जनहित के नवीन कार्यों को नव्यता देने में हम सभी सदस्यों का पूरे मनोयोग से योगदान रहेगा ताकि क्लब का प्रयोजन पूर्ण हो साथ ही समाज के जन का भी भला हो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
सावन में चिकन-मटन छोड़ खाएं ये चीज बीज की ताकत: जानिए कैसे छोटे-छोटे बीज आपके स्वास्थ्य में ला सकते हैं बड़ा बदलाव एल आपकी राशि के हित में क्या हितकारी है ? धनु राशि