व्यापार
Trending

बजाज कंज़्यूमर के मुनाफे में 13% की गिरावट, चौथी तिमाही में मुनाफा ₹31 करोड़

बजाज कंज़्यूमर: बजाज कंज्यूमर के मुनाफे में 13% की गिरावट, लेकिन बिक्री में मामूली वृद्धि एफएमसीजी सेक्टर की कंपनी बजाज कंज्यूमर केयर लिमिटेड ने सोमवार को मार्च 2025 में समाप्त हुई चौथी तिमाही के नतीजे जारी किए, जिसमें कंपनी का मुनाफा 13 प्रतिशत गिरकर 30.98 करोड़ रुपये रह गया। पिछले साल जनवरी से मार्च के बीच कंपनी को 35.58 करोड़ रुपये का मुनाफा हुआ था। बजाज ग्रुप से जुड़ी इस कंपनी ने नियामक फाइलिंग में यह जानकारी दी। हालांकि इस तिमाही में कंपनी की कमाई थोड़ी बढ़ी है। मार्च 2025 की तिमाही में कंपनी की कुल कमाई 4.38 प्रतिशत बढ़कर 250.49 करोड़ रुपये हो गई। वहीं, इस दौरान कंपनी का कुल खर्च भी 6.4 प्रतिशत बढ़कर 221.38 करोड़ रुपये तक पहुंच गया। अगर पूरे वित्त वर्ष यानी FY25 की बात करें, तो कंपनी का समेकित मुनाफा 19.4 प्रतिशत गिरकर 125.26 करोड़ रुपये रह गया है। वहीं, इस दौरान कंपनी की कुल कमाई 1.96 प्रतिशत घटकर 964.82 करोड़ रुपये रही, जो पिछले वित्त वर्ष FY24 में इससे अधिक थी। बजाज कंज्यूमर ब्यूटी केयर से जुड़े उत्पाद बनाती है, खासकर हेयर ऑयल जैसे कि बजाज आलमंड ड्रॉप्स, बजाज प्योर कोकोनट ऑयल, ब्राह्मी आंवला हेयर ऑयल जैसे ब्रांड इसके लोकप्रिय उत्पादों में शामिल हैं।

सोमवार को बीएसई पर बजाज कंज्यूमर केयर लिमिटेड के शेयर 1.35 प्रतिशत की बढ़त के साथ 169.30 रुपये पर बंद हुए।

Join Us

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
सिटी हो या ऑफ-रोड, Tata के ये कार हर मोड़ पर तैयार ब्लाउज़ की शोभा बढ़ाएं – चुनें लेटेस्ट लटकन स्टाइल मेघालय का स्वच्छ सितारा – मावलिनॉन्ग तुम्हें बुला रहा कम कीमत, हाई परफॉर्मेंस – Realme का T सीरीज के ये जबरदस्त Phone