Join us?

राजधानी

Rajdhani News : प्रगतिशील छत्तीसगढ़ सतनामी समाज की आमसभा 25 को

Rajdhani News : प्रगतिशील छत्तीसगढ़ सतनामी समाज की आमसभा 25 को

रायपुर। प्रगतिशील छत्तीसगढ़ सतनामी समाज के प्रदेश अध्यक्ष आर पी भतपहरी ने बताया कि संस्था की बैठक 25 फरवरी को सवेरे 11 बजे से गुरु घासीदास गृह निर्माण सहकारी संस्था के सांस्कृतिक भवन न्यू राजेंद्र नगर में आयोजित की गई है। उन्होंने बताया कि पूर्व में आयोजित प्रबंधकारिणी की बैठक दिनांक 9 जनवरी एवं 4 फरवरी में लिए निर्णय के अनुसार आमसभा का आयोजन किया जा रहा है।

प्रदेश अध्यक्ष आर पी भतपहरी ने सभी सदस्यों से आग्रह किया है कि निर्धारित समय, तिथि एवं स्थान पर उपस्थित होकर संस्था को आगे बढ़ाने में सहयोग प्रदान करें। उन्होंने बताया कि गणपूर्ति के अभाव में आमसभा की बैठक एक घंटा के लिए स्थगित की जाएगी तत्पश्चात उसी स्थान पर उसी दिन नियत समय में तयशुदा कार्य सूची पर चर्चा हेतु बैठक पुनः प्रारंभ होगी।

प्रगतिशील छत्तीसगढ़ सतनामी समाज के महासचिव एस आर बंजारे ने बताया कि आमसभा में वित्तीय वर्ष 2022-23 की ऑडिट रिपोर्ट का अनुमोदन, आय – व्यय का विवरण, वर्ष 2023- 24 की अनुमानित बजट का अनुमोदन, पिछले आमसभा के बाद हुए प्रदेश प्रबंध करिणी की बैठकों का संक्षिप्त विवरण ,संस्था के नवीन सदस्यों का अनुमोदन सहित अन्य विषयों पर चर्चा की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button