Join us?

एजुकेशन

RAIPUR NEWS: इंटर कॉलेज फेस2024: फैंशन शो, सिंगिग और डांस में झूमे स्टूडेंट्स

अंबुजा सिटी मॉल में मौजूद दर्शको ने भी उठाया लुफ्त

प्रतिदिन राजधानी, रायपुर (स्पेशल स्टोरी)। इंटर कॉलेज फेस2024 का आयोजन अंबुजा सिटी मॉल में रविवार को शानदाद माहौल मे आयोजित हुआ । इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पहुंचे कॉलेज के छात्र-छात्राओं ने संगीत, फैंशन शो और नृत्य के कार्यक्रम में भाग लिया वहीं एक से बढ़कर एक प्रस्तुतियां दी। इनीशेटिव बाय लाइंस क्लब, प्रजेंटेस बाय अंबुजा सिटी माल, इवेंट मैंनेजमेंट अनिल जोतसिंघानी के नेतृत्व में यह सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित हुआ।

इस दौरान अंबुजा सिटी माल में बड़ी संख्या में पार्टिसिपेट्स और आडियंस सहित बच्चे, युवक-युवती मौजूद रहकर शामिल हुए। कार्यक्रम में कलिंगा यूनिवरर्सिटी, मैट्स यूनिवरर्सिटी, एमेटी यूनिवरर्सिटी, प्रगति कॉलेज, दावड़ा कॉलेज के बड़ी संख्या में स्टूडेंट्स की मौजूदगी में उत्साह और उल्सास के साथ कार्यक्रम हुआ।


आयोजन के दौरान मुख्य रूप से तीन-चार कैटेगरी में हुआ, जिसमें सिंगिग, सोलो डांस, ग्रुप डांस, मिस एंड मिस कालेज, मिस एंड मिसेस जीनियस, फैंशन शो, रैंप वॉक हुआ, जिसमें स्टूडेंट्स ने बढ़कर हिस्सा लिया और अपने हुनर का जलवा बिखेरा। वहीं हिन्दी, छत्तीसगढ़ी, सहित कई म्यूजिकल संगीत में स्टूडेंट्स डांस करके माहौल को खुशनुमा बनाया तथा मौजूद दर्शकों को तालियां बजाने के लिए आंदोलित कर दिया। इससे पूरा स्टेडियम तालियों की गडग़ड़ाहट से गूंज गया। मिस्टर कालेज का खिताब कुलपित जैन आईटीएम यूनिवर्सिटी व यासीन पटेल को मिस कॉलेज के खिताब मिला। जबकि रैंपवॉक मिस कालेज का खिताब गीता यादव मैट्स यूनिवर्सिटी को दिया गया। वहीं रैंपवॉक के मुख्य निर्णायक के लिए सोनिया को सिल्ड और मेंमोटो पुरस्कार दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button