Join us?

मनोरंजन

Entertainment News :’सितारे जमीन पर’ से दमदार वापसी करने को तैयार आमिर

Entertainment News :'सितारे जमीन पर' से दमदार वापसी करने को तैयार आमिर

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘सितारे जमीन पर’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म की घोषणा के बाद से ही दर्शक इस फिल्म से जुड़े छोटे से छोटे अपडेट पाने के लिए उत्साहित रहते हैं। हाल ही में इस फिल्म की रिलीज को लेकर एक अपडेट सामने आया है। आमिर ने हाल ही में एक कार्यक्रम के दौरान ‘सितारे जमीन पर’ की रिलीज डेट की पुष्टि की है। आठ साल बाद अभिनेता अपनी फिल्म क्रिसमस के अवसर पर रिलीज करने की योजना बना रहे हैं। उन्होंने आखिरी बार वर्ष 2016 में क्रिसमस पर अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘दंगल’ रिलीज की थी।

कैमियो किरदार में नजर आएंगे आमिर
आमिर ने अपनी आगामी फिल्म ‘सितारे जमीन पर’ की रिलीज डेट के बारे में बात करते हुए कहा, ‘मैंने अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग अभी शुरू की है, जिसका टाइटल ‘सितारे जमीन पर’ है। हम इसे इस साल के अंत तक क्रिसमस के मौके पर रिलीज करने की योजना बना रहे हैं। यह एक मनोरंजक फिल्म है, मुझे इसकी कहानी पसंद है। हालांकि, आप मुझे इस फिल्म में मुख्य अभिनेता के रूप में नहीं देख पाएंगे, लेकिन मैं इसमें कुछ छोटी भूमिकाएं कर रहा हूं।’ उन्होंने आगे कहा कि देखते हैं दर्शक इस फिल्म को देखकर कैसी प्रतिक्रिया देते हैं।

जेनेलिया देशमुख मुख्य भूमिका में आएंगी नजर
साल 2007 में आमिर खान की फिल्म ‘तारे जमीन पर’ रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी धमाल मचाया था। आमिर खान इस फिल्म में एक शिक्षक की भूमिका में दिखाई दिए थे। वहीं, अब आमिर अपनी अगली फिल्म ‘सितारे जमीन पर’ की शूटिंग शुरू कर चुके हैं। बीते दिनों मीडिया से इस फिल्म के बारे में बातें करते हुए आमिर ने कहा, ‘सितारे जमीन पर में मैं एक अलग रूप में आप सबसे मिलने वाला हूं। यह किरदार बेहद भावुक किरदार है। उम्मीद है कि आपको यह फिल्म भी पसंद आएगी।’ रिपोर्ट्स के अनुसार, ‘सितारे जमीन पर’ में जेनेलिया देशमुख भी मुख्य भूमिका में हैं। यह जेनेलिया और आमिर की एक साथ पहली फिल्म है।

आमिर खान का वर्कफ्रंट
आमिर खान ने 2022 में फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की रिलीज के बाद अभिनय से ब्रेक ले लिया था। हालांकि, वह निर्माता के तौर पर लगातार एक्टिव हैं। अभिनेता राजकुमार संतोषी और सनी देओल के साथ ‘लाहौर 1947’ में काम कर रहे हैं। आमिर खान के प्रोडक्शन हाउस की कई फिल्में एक साथ फ्लोर पर आने वाली हैं। बैनर के पास 2024 की पहली छमाही में रिलीज के लिए दो फिल्में हैं, पहली किरण राव द्वारा निर्देशित ‘लापता लेडीज’ और दूसरी- संजय मिश्रा की ‘प्रीतम प्यारे’।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
मुंबई में घूमने के लिए प्रमुख स्थान मानसून का मज़ा लीजिए, लेकिन इन स्ट्रीट फूड्स से रहें दूर डाइटिंग नहीं हो पाती है, तो फिट रहने के लिए अपनाएं से उपाय