Join us?

plz join with us
मनोरंजन

Entertainment News: 20वें दिन भी नहीं रुक रही ‘हनु मैन’ की रफ्तार

नई दिल्ली। साल 2023 जहां बॉलीवुड फिल्मों के नाम रहा, तो वहीं 2024 में एक बार फिर से बॉक्स ऑफिस पर साउथ की फिल्मों की धाक देने को मिल रही है। गुंटूर कारम और कैप्टन मिलर का सफर बॉक्स ऑफिस पर भले ही खत्म हो गया हो, लेकिन तेजा सज्जा की फिल्म हनु मैन बॉक्स ऑफिस पर लगातार सफलता के झंडे गाड़ रही है।
इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड जहां तहलका मचाया हुआ है, तो वहीं घरेलू बॉक्स ऑफिस पर फाइटर के आगे भी झुकने के लिए बिल्कुल भी तैयार नहीं है। रिलीज के 20वें दिन हनु मैन ने बॉक्स ऑफिस पर जोरदार कमाई की है।
तेजा सज्जा और वारालक्ष्मी की इस तेलुगु फिल्म की कहानी दर्शकों को खूब भा रही है। फिल्म के थिएटर में रिस्पॉन्स को देखते हुए मेकर्स इसके सेकंड पार्ट की घोषणा भी कर चुके हैं। हनु मैन को पैन इंडिया रिलीज किया गया। हिंदी भाषा में कमाई के मामले में हनु मैन ऋतिक रोशन की फाइटर को बॉक्स ऑफिस पर कड़ी टक्कर दे रही है।
मंगलवार को हनु मैन ने जहां हिंदी में 51 लाख के आसपास का कलेक्शन किया था, तो वहीं बुधवार को मूवी का थोड़ा कलेक्शन बढ़ा है। सैकनलिक.कॉम की रिपोर्ट्स के मुताबिक, बुधवार को इस फिल्म ने 61 लाख के आसपास हिंदी भाषा में कलेक्शन किया है, तो वहीं तेलुगु में फिल्म की कमाई 1.34 करोड़ के आसपास हुई है।
हनु मैन 20 दिन का कलेक्शन
इंडिया नेट कलेक्शन- 178.8 करोड़ रुपए
इंडिया ग्रॉस कलेक्शन- 208.35 करोड़ रुपए
हिंदी भाषा टोटल कलेक्शन – 45.11 करोड़ रुपए/ 61 लाख
तेलुगु भाषा टोटल कलेक्शन- 130.25 करोड़ रुपए/ 1.34 करोड़ रुपए
हनु मैन ने हिंदी भाषा में 20 दिनों में टोटल 45.11 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। इसके अलावा तेलुगु में फिल्म का प्रदर्शन बेहद ही शानदार है और मूवी ने अब तक 130.25 करोड़ की कमाई कर ली है। मलयालम-कन्नड़ और तमिल में भी फिल्म की ठीक-ठाक कमाई हुई है। हनु मैन ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 20 दिनों में लगभग 178.8 करोड़ तक का कलेक्शन कर लिया है। प्रसंत वर्मा के निर्देशन में बनी ये फिल्म इस वीकेंड तक डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button