Join us?

देश

लोकसभा चुनाव : अब एक्शन मोड में पवार, खेला शुरू

लोकसभा चुनाव : अब एक्शन मोड में पवार, खेला शुरू

मुंबई. देशभर में अब लोकसभा चुनाव की बयार जोर पकड़ने लगी है और अजीत पवार के झटके से उबरने का प्रयास कर रहे राकां नेता शरद पवार अब पूरी तरह से एक्शन मोड में आ गए हैं. सूत्रों का ऐसा कहना है कि पवार अपने गढ़ (पुणे, शिरूर माढा) को बचाने के लिए अपने अनुभव का इस्तेमाल कर रहे हैं.

शिरूर में महायुति के संभावित उम्मीदवार पूर्व सांसद शिवाजीराव आढलराव पाटिल के खिलाफ खेड के विधायक दिलीप मोहिते पाटील को खड़ा करने और माढा में भाजपा के असंतुष्ट के धैर्यशील मोहिते-पाटिल (अकलूज) व संजीवराजे नाईक-निंबालकर (फलटण) को अपने पाले में लाने के बाद अब शरद पवार ने बीड़ में भी सेंध लगा दी है. राकां नेता शरद पवार, शिवसेना, कांग्रेस और राकां को तोड़कर मजबूत बनी बीजेपी और उसकी सहयोगी दलों वाली महायुति के खिलाफ उन्हीं का शस्त्र इस्तेमाल कर रहे हैं. पवार बाहर से आए नेताओं के कारण उपेक्षित व नाराज बीजेपी नेताओं को पवार अपने पाले में लाने का प्रयास कर रहे हैं. सूत्रों का दावा है कि माढा की तर्ज पर पवार ने बीड़ में बीजेपी उम्मीदवार पंकजा मुंडे के करीबी बजरंग सोनावणे को तोड़ लिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
मुंबई में घूमने के लिए प्रमुख स्थान मानसून का मज़ा लीजिए, लेकिन इन स्ट्रीट फूड्स से रहें दूर डाइटिंग नहीं हो पाती है, तो फिट रहने के लिए अपनाएं से उपाय