Join us?

राजधानी

Rajdhani News : एसके रायपुर मैराथन 3 मार्च को

Rajdhani News : एसके रायपुर मैराथन 3 मार्च को

रायपुर । रायपुर  को स्वच्छ, सुन्दर और स्वस्थ शहर बनाने के लिए 3 मार्च  को एस के रायपुर  मैराथन का आयोजन किया जाएगा। इसमें हजारों की संख्या में रायपुर वासी  भाग लेंगे और 21 किमी, 10 किमी ,और 3 किमी की रन फॉर हर दौड़ का हिस्सा बनेंगे , आज इस मैराथन के टी शर्ट और बीब नंबर को  आयोजक मुकेश मिश्रा और एस के फाइनेंस के मार्केटिंग हेड अंशुल जैन के साथ आयोजन से जुड़े लोगो ने लांच  किया ।

आयोजक मुकेश मिश्रा ने आज टी शर्ट लॉंच सेरेमनी के बाद आयोजित संवददाता सम्मेलन में बताया कि आईआईइएमआर इंस्टीटयूट ऑफ इवेंट मैनेजमेंट द्वारा एस के फाईनेंस के साथ इस मैराथन का आयोजन किया जा रहा है जिसमे  2 मार्च को बीब एक्सपो का आयोजन होगा जिसमे  मैराथन में भाग लेने वाले सभी रजिस्टर्ड प्रतिभागियों को मैराथन किट का वितरण स्प्री वाक मरीन ड्राइव  तेलीबांधा फ्लैग एरिया  में सुबह 11 बजे से 5 बजे तक  किया जाएगा ।  एस के रायपुर  मैराथन में कुल तीन  श्रेणियों में बडी तादाद में लोग रायपुर  को सबसे स्वच्छ, सुन्दर और स्वस्थ बनाने के लिए  साथ ही महिला स्वास्थय के लिए अवेयरनेस के लिए दौड़  लगाएंगे फिल्म अभिनेत्री  महिमा चौधरी रन को हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगी  । इस रन में महिला रनर्स जो तीन किमी में रन कर रही है को फ्री रजिस्टर्ड किया जा रहा है ।
उन्होंने बताया कि तीन मार्च  को एस  के रायपुर  मेराथन में सभी दौड़ की शुरुआत स्प्री वॉक  मरीन ड्राईव फ्लैग एरिया से होगी जिसमें प्रवेश  स्प्री फ़ूड लैब जल विहार की तरफ से होगा ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button