Join us?

खेल

Sports News : टीम इंडिया ने निकाली बैजबॉल की हवा

Sports News : टीम इंडिया ने निकाली बैजबॉल की हवा

भारत और इंग्लैंड के बीच मौजूदा टेस्ट सीरीज में भारतीय ओपनर यशस्वी जायसवाल छाए हुए हैं. यशस्वी की तूफानी बैटिंग ने इंग्लिश टीम के होश उड़ा दिए हैं. धर्मशाला टेस्ट मैच में भी भारत की पहली पारी में यशस्वी ने धुआंधार 57 रन बनाए थे. यशस्वी की तूफानी बैटिंग से भारत को शानदार शुरुआत मिली और उसने इस मैच पर भी अपना शिकंजा कस लिया है. वैसे भारतीय टीम पहले ही सीरीज में 3-1 से आगे है और अब वह स्कोर को 4-1 करने की तरफ बढ़ चली है.

यशस्वी ने इस सीरीज में अकेले जड़ दिए 26 छक्के

देखा जाए तो इस टेस्ट सीरीज में भारतीय टीम ने इंग्लैंड के बैजबॉल की हवा निकाल दी है. बैजबॉल का तोड़ ‘जायसवाल का जैसबॉल’ बना है. यशस्वी जायसवाल से प्रभावित होकर बाकी के भारतीय बल्लेबाज भी अटैकिंग क्रिकेट खेलने लगे हैं. तभी तो धर्मशाला टेस्ट में भारत की पहली पारी में शुभमन गिल, यशस्वी और रोहित शर्मा ने मिलकर कुल 11 छक्के लगाए. टेस्ट क्रिकेट के इतिहास में ऐसा पहली बार देखने को मिला है, जब किसी पारी में टॉप- ऑडर के तीनों ही बल्लेबाजों ने कम से कम तीन-तीन छक्के जड़े.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
मानसून का मज़ा लीजिए, लेकिन इन स्ट्रीट फूड्स से रहें दूर डाइटिंग नहीं हो पाती है, तो फिट रहने के लिए अपनाएं से उपाय भारत के सभी राष्ट्रीय प्रतीक