Join us?

plz join with us
व्यापार

यशोदा अस्पताल में रोबोटिक तकनीक से कैंसर का सफल ईलाज

यशोदा अस्पताल में रोबोटिक तकनीक से कैंसर का सफल ईलाज

हैदराबाद: स्वास्थ्य सेवाओं में नए मानक स्थापित करते हुए तीन दशकों से, यशोदा अस्पताल के समृद्ध चिकित्सा आवश्यकताओं में लोगों को गुणवत्ता वाली स्वास्थ्य सेवा प्रदान की गई है। लोग हमें उन व्यक्तिगत संबंधों के कारण विश्वसनीय मानते हैं जो हमने इन सालों में उनके साथ बनाए हैं। यशोदा अस्पताल अपने कुशल प्रशासन और प्रबंधन से समाज के सभी वर्गों को गुणवत्तायुक्त मेडिकल उपचार प्रदान करता है। नवीनतम तकनीक और अच्छे चिकित्सा विशेषज्ञों के माध्यम से हमनें विभिन्न प्रकार के रोगियों को स्वास्थ्य लाभ प्रदान किया है।

4 अलग-अलग अस्पताल, 4 हृदय संस्थान, 4 कैंसर संस्थान, 4000 बेड, 62 चिकित्सा विशेषज्ञताएँ, 1600 विशेषज्ञ डॉक्टर्स के साथ हम बेहतर चिकित्सा सेवा, सहानुभूति और व्यक्ति के प्रति सम्मान के लिए प्रतिबद्घ हैं। हमारी चिकित्सा टीम में कुशल चिकित्सक होते हैं जो विश्वस्तरीय चिकित्सा सर्विस प्रदान करते हैं जिससे रोगियों को जल्द स्वास्थ्य लाभ पहुंचाकर नियमित जीवन में वापसी करवाते हैं।

यशोदा अस्पताल के कैंसर रोग सर्जन डॉ. सचिन मर्दा नें अनेक कैंसर पीडित मरीजों को रोबेटिक सर्जरी के माध्यम से उन्हें एक नया जीवन दे रहे हैं।  डॉ. मर्दा से कैंसर के ईलाज के लिए दुरस्थ क्षेत्रों के मरीज आते हैं और स्वस्थ्य होकर घर वापस लौटते हैं। डॉ. सचिन मर्दा एक वरिष्ठ कंसल्टेंट ऑन्कोलॉजिस्ट एवं रोबोटिक सर्जन हैं जिन्होंने 16 वर्ष से अनुभव हासिल किया है। इन्हें रोबोटिक सर्जरी में अनेंक उपाधी प्राप्त है जैसे 1. एम.सीएच.सर्जरी ऑन्कोलॉजिस्ट में दो गोल्ड मेडल (गुजरात यूनिर्वसीटी) 2. एम.एस. जनरल सर्जरी में 3 गोल्ड मेडल (मुंबई यूनिर्वसीटी) एवं अनेक उपाधी जो रोबोटिक सर्जरी एवं लेप्रोस्कोपीक सर्जरी में विशेषज्ञ हैं।

विश्व महिला दिवस के उपलक्ष्य में आज आमंत्रित कैंसर पीड़िता महिलाओं नें अपनी कैंसर से लड़ाई के सफर में बतलाया अतएव कैंसर असाध्य रोग नहीं है सही जानकारी व समय पर ईलाज से कैंसर पे जीत हासिल की जा सकती है।
यशोदा हॉस्पिटल नें रायपुर छत्तीसगढ़  में 100 से ज्यादा डॉक्टर्स के साथ एक सीएमई वर्कशॉप किया है जिसमें विशेषतौर से कैंसर के ईलाज में आई नवीनतम तकनीक की जानकारी सभी डॉक्टरों के साथ साझा की गई है डॉ मर्दा के अत्यंत अनुभव से उन्होंने कैंसर पीडित लोगों को कुशल जीवन प्रदान करनें की जिम्मेदारी लेकर एक उज्जवल पहल की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button