Join us?

राजधानी

आयुक्त ने विकास कार्यो की समीक्षा की

रायपुर । आज नगर पालिक निगम के आयुक्त अबिनाश मिश्रा ने नगर निगम मुख्यालय महात्मा गांधी सदन के तृतीय तल सभाकक्ष में अपर आयुक्त विनोद पाण्डेय, अधीक्षण अभियंता राजेश शर्मा सहित कार्यपालन अभियंताओं, सहायक अभियंताओं की बैठक लेकर विकास कार्यो की समीक्षा कर आवश्यक निर्देश दिये।

ये खबर भी पढ़ें : क्या है विटामिन डी और इनफर्टिलिटी में कनेक्शन

आयुक्त अबिनाश मिश्रा ने छत्तीसगढ़ शासन के नगरीय पशासन एवं विकास संचालनालय के माध्यम से स्वीकृति अनुसार रायपुर नगर निगम क्षेत्र में करवाये जा रहे 30 लाख से अधिक की लागत के विकास कार्यो को सतत मॉनिटरिंग कर तेजी के साथ पूर्ण करवाने के निर्देश दिये।

ये खबर भी पढ़ें : कद्दू का ऐसे करें Skincare में इस्तेमाल

आयुक्त ने अपर आयुक्त एवं अधीक्षण अभियंता को रायपुर नगर निगम मे जारी 30 लाख से अधिक की लागत वाले विकास कार्यो में सभी विकास कार्यो की तत्काल समय सीमा तय करके मॉनिटरिंग करके जनहित में जनसुविधा विस्तार हेतु गुणवत्ता युक्त विकास कार्य तेजी से करवाने के निर्देश दिये।

ये खबर भी पढ़ें :Excessive consumption of these things is dangerous, ICMR advises

आयुक्त ने 30 लाख से अधिक की लागत वाले सभी विकास कार्यो को अधिकतम सितम्बर 2024 तक प्राथमिकता के साथ जनहित में पूर्ण करवाना सुनिष्चित करने निर्देशित किया है।

ये खबर भी पढ़ें : 23 जून को पति पत्नी बनने जा रहे हैं सोनाक्षी और जहीर

आयुक्त के आदेशानुसार अधीक्षण अभियंता ने 30 लाख से अधिक के सभी जारी विकास कार्यो की समीक्षा कर सभी विकास कार्यो को पूर्ण करने निर्देशानुसार समय सीमा निर्धारित कर दी है एवं गुणवत्ता युक्त तरीके से मॉनिटरिंग करके कार्य तय समय सीमा में पूर्ण करवाने के निर्देष सभी कार्यपालन अभियंताओं, सहायक अभियंताओं, उपअभियंताओं को दिये है।

ये खबर भी पढ़ें : निवेशकों ने मुख्यमंत्री से मिलकर छत्तीसगढ़ में निवेश करने में दिखाई रूचि

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
होंठों के ऊपर कालेपन से है परेशान? करें ये इस्तेमाल मुंबई में घूमने के लिए प्रमुख स्थान मानसून का मज़ा लीजिए, लेकिन इन स्ट्रीट फूड्स से रहें दूर