Join us?

मनोरंजन

फिर चला बेहतरीन अदाकारी माधुरी-करिश्मा के डांस का जादू

फिर चला बेहतरीन अदाकारी माधुरी-करिश्मा के डांस का जादू

माधुरी दीक्षित और करिश्मा कपूर दोनों ही अभिनेत्रियां बेहतरीन अदाकारी के साथ शानदार डांसर भी हैं। दोनों ही 90 के दशक की टॉप अभिनेत्री रह चुकी हैं। इनके हुस्न और डांस का जादू अभी भी लोगों के लिए सर चढ़कर बोलता है। दोनों ने एक साथ फिल्म ‘दिल तो पागल है’ में काम किया था। यह फिल्म सुपर-डुपर हिट हुई थी। इस फिल्म की कहानी से लेकर इसके गाने सभी बेहतरीन था।

ये खबर भी पढ़ें : अमेरिकी संसद में यूक्रेन-इस्राइल के लिए 95 अरब डॉलर के पैकेज को मंजूरी

आज भी लोग इस फिल्म के म्यूजिकल ‘डांस ऑफ एनवी’ में माधुरी और करिश्मा के डांस को कॉपी करने की कोशिश करते हैं। इस गाने में दोनों का शानदार डांस और वही चार्म एक बार फिर से देखने को मिला।

ये खबर भी पढ़ें : KVS Admission 2024: First Selection List Announcement Today!

माधुरी-करिश्मा का धमाकेदार डांस

म्यूजिकल-रोमांटिक फिल्म ‘दिल तो पागल है’ एक ऐसी फिल्म है, जो सबकी पसंदीदा फिल्मों में से एक जरूर रही है। इस फिल्म में अपने कॉम्पटीटर माधुरी दीक्षित (पूजा) से बेहतर करने की जिद में निशा (करिश्मा कपूर) का हाइली एनर्जेटिक डांस लोग आज भी भूले नहीं हैं। 90 के दशक की हिट पॉपुलर गर्ल जोड़ी का जादू एक बार फिर देखने को मिला। टीवी शो ‘डांस दीवाने’ में।

ये खबर भी पढ़ें : सिर्फ इंडियन पिता से ही सीख सकते हैं बच्‍चे ये चीजें  

इस शो में करिश्मा कपूर स्पेशल गेस्ट बनकर आएंगी। इस बार के एपिसोड में ऑडियंस को सिर्फ कंटेस्टेंट्स की डांस परफॉर्मेंस ही नहीं, बल्कि करिश्मा और माधुरी का डांस मुकाबला भी देखने को मिलेगा। इससे जुड़ा प्रोमो सामने आ चुका है। देखिए इसकी एक झलक। इतना ही नहीं दोनों की लाजवाब परफॉर्मेंस को देखकर सुनील शेट्टी ने दिया स्टैंडिंग ओवेशन।

ये खबर भी पढ़ें : How to Recognize Fake Paneer at Home: A Guide to Ensuring Authenticity

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button