अमेजन फ्रेश ने शुरू किया ‘नहीं तो महंगा पड़ेगा’ अभियान का दूसरा संस्करण
अमेजन फ्रेश ने शुरू किया 'नहीं तो महंगा पड़ेगा' अभियान का दूसरा संस्करण
अमेजन फ्रेश ने ‘नहीं तो महंगा पड़ेगा’ अभियान का दूसरा संस्करण जारी किया है, जिसमें बॉलीवुड अभिनेता मनोज बाजपेयी ने पसंदीदा किरदार ‘घनश्याम’ के रूप में अभिनय किया है। इस अभियान के साथ, अमेजन फ्रेश ने ग्राहकों को सर्वोत्तम ‘गुणवत्ता’ उपलब्ध कराने की अपनी प्रतिबद्धता को मजबूत किया है – जिसमें ‘4 स्टेप क्वालिटी चेक’ शामिल है, जो 11,000 से ज्यादा किसानों से खरीदे जाने वाले फलों और सब्जियों की ताजगी सुनिश्चित करता है और बचत के माध्यम से बेहतर ‘मूल्य’ प्रदान करता है। इस अभियान की अवधारणा मीडियामॉन्क्स ने तैयार की है और हर्षवर्धन कुलकर्णी ने इस फिल्म का निर्देशन किया है। हाल ही में टीवी, आउटडोर, डिजिटल वीडियो और सोशल मीडिया पर इसे लाइव किया गया है।
पहली विज्ञापन फिल्म में, मनोज बाजपेयी के किरदार घनश्याम ने एक हास्यपूर्ण अभिनय किया था, जहां किराना सामना खरीदने की जल्दबाजी में वह बेहतर डील्स और ऑफर्स से चूक जाता है। इसलिए, दोबारा गलती न हो और अमेजन फ्रेश से बेजोड़ दाम पर ‘बचत’ करने के लिए अमेजन फ्रेश से ऑर्डर करने की याद बने रहने के लिए, वह कागज पर लिखता है ‘अमेजन फ्रेश से ग्रॉसरी लाओ नहीं तो महंगा पड़ेगा’। दूसरी विज्ञापन फिल्म में, घनश्याम वहीं गलती फिर करता है, वह अमेजन फ्रेश से ग्रॉसरी ऑर्डर करना भूल जाता है और उसे बदबूदार और सड़े फल मिलते हैं। फिर से, मुसीबत में वह फिर व्हाइट बोर्ड की ओर मुड़ता है और याद करता है कि अच्छी क्वालिटी के फल और सब्जियों के लिए ‘अमेजन फ्रेश से ग्रॉसरी लाओ, नहीं तो महंगा पड़ेगा।’