Join us?

आपके लिए

Flipkart से बुक कर पाएंगे ऑनलाइन खाना

Flipkart से बुक कर पाएंगे ऑनलाइन खाना

वालमार्ट ओन्ड ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट ऑनलाइन फूड ऑर्डर सर्विस शुरू कर सकती है। इसके लिए फ्लिपकार्ट सरकारी बैक्ड ओपन नेटवर्क फॉर डिजिटल कॉमर्स (ONDC) के साथ साझेदारी में है। इसका मतलब है कि यूजर्स जल्द ही रेस्टोरेंट और फास्ट फूड आउटलेट से खाने-पीने की चीजों को ऑनलाइन ऑर्डर कर पाएंगे। इसमें Dominos और McDonalds शामिल हो सकते हैं।

ये खबर भी पढ़ें Inspection of rain water harvesting system, investigation of harvesting of big institutions


ONDC के साथ Flipkart की बातचीत जारी

रिपोर्ट की मानें, तो फ्लिपकार्ट की ओएनडीसी के साथ इंटीग्रेठसन को लेकर बातचीत का दौर है। बता दें कि ओएनडीसी को पिछले साल जनवरी में शुरू किया गया था। ऐसा माना जा रहा था कि उसे सरकार की ओर से अमेजन और फ्लिपकार्ट के टक्कर में पेश किया जा सकता है।

ये खबर भी पढ़ें : जल्‍द मिलेगी भीषण गर्मी से राहत, मानसून ने पकड़ी रफ्तार


सरकार ONDC को कर रही प्रमोट

केंद्र सरकार की ओर से अमेजन और फ्लिपकार्ट को अपने होम पेज पर ओएनडीसी स्टोरफ्रंट के तौर पर जगह देने का ऐलान किया था, जिससे ओएनडीसी नेटवर्क के ऑपरेशन और डिलीवरी को बढ़ाने में मदद मिल सके।

ये खबर भी पढ़ें : फैन्स इंतजार कर रहे, वरुण धवन के घर कभी-भी गूंज सकती हैं किलकारियां

Zomato और Swiggy को मिलेगी टक्कर

अगर फ्लिपकार्ट ऑनलाइन फूड सर्विस को लॉन्च करती है, तो Zomato और Swiggy को जोरदार टक्कर मिल सकती है। साथ ही इसका फायदा यूजर्स को मिल सकता है। दरअसल फ्लिपकार्ट की ऑनलाइन फूड ऑर्डर करने से ग्राहकों को सस्ता खाना मिल सकता है। बता दें कि ओएनडीसी के देशभर में 1,200 से ज्यादा शहरों में सेलर्स हैं, जिनमें से नॉन मोबिलिटी सेलर्स की संख्या 1.30 लाख है।

ये खबर भी पढ़ें : Kedar Jadhav Retirement: धोनी के अंदाज में चेले ने भी किया रिटायरमेंट का एलान

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button