Join us?

छत्तीसगढ़

Cg news : तेज आंधी से फ्लाईओवर की फॉल सीलिंग का स्ट्रक्चर टूटकर गिरा

Cg news : तेज आंधी से फ्लाईओवर की फॉल सीलिंग का स्ट्रक्चर टूटकर गिरा

दुर्ग। भिलाई में बीती रात आए आंधी-तूफ़ान के दौरान नेशनल हाइवे 53 पर चंद्रा मौर्य चौक पर स्थित फ्लाई ओव्हर में बड़ा हादसा टल गया. यहां फ्लाई ओव्हर के नीचे सजावट के लिए लगाई गई एलुमिनियम की फॉल सीलिंग अचानक भरभराकर नीचे सड़क पर आ गिरी. इस दौरान ओव्हर ब्रिज के नीचे से गुजर रहे लोग बाल-बाल बच गए. गनीमत रही की आंधी-तूफ़ान के कारण सड़क पर लोग कम थे, वरना कोई भी इन भारी-भरकम फॉल सीलिंग के नीचे आकर बुरी तरह से हताहत हो सकता था. इस हादसे के बाद ट्रैफिक पुलिस ने तत्काल निर्माण एजेंसी से संपर्क कर सड़क पर पड़ी एलुमिनियम सीट को हटाया.

बता दें कि, यह पहली घटना नहीं है, इससे पहले भी बीते 4 जनवरी को नेहरू नगर चौक के पास बने फ्लाई ओव्हर में लगा फॉल सीलिंग इसी तरह से नीचे आ गिरा था. और अब एक बार फिर दोबारा इस तरह की घटना सामने आई है. मामले में ट्रैफिक टीआई चंद्रकांत कोसरिया ने इस फॉल सीलिंग का निर्माण कर रही एजेंसी के खिलाफ कार्रवाई की बात कही है.

चंद्रा मौर्या चौक पर हुए हादसे के प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया की शाम को एकाएक मौसम में परिवर्तन हुआ और तेज आंधी के साथ बारिश शुरू हो गई. इसी दौरान एलुमिनियम सीट नीचे आ गिर गया. हवा इतनी तेज चल रही थी कि थोड़ी देर में एक के बाद एक तीन सीट भरभराकर नीचे गिर गई. जिसके बाद ट्रैफिक पुलिस ने मौके पर पहुंचकर तत्काल व्यवस्था को सुधारा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
मुंबई में घूमने के लिए प्रमुख स्थान मानसून का मज़ा लीजिए, लेकिन इन स्ट्रीट फूड्स से रहें दूर डाइटिंग नहीं हो पाती है, तो फिट रहने के लिए अपनाएं से उपाय