Join us?

छत्तीसगढ़

Cg news: होली के दिन नहीं होगी पानी के दिक्कत, निगम उपलब्ध कराएगा जल

Cg news: होली के दिन नहीं होगी पानी के दिक्कत, निगम उपलब्ध कराएगा जल

रायपुर। कल होली के दिन राजधानीवासियों को नगर निगम अतिरिक्त पानी उपलब्ध कराएगा. आम दिनों में सुबह और शाम को पानी सप्लाई किया जाता है. लेकिन होली के दिन शहरवासियों को तीन टाइम पानी उपलब्ध कराया जाएगा.

नगर पालिक निगम रायपुर के कार्यपालन अभियंता जल नरसिंह फरेन्द्र ने जानकारी दी है कि कल दिनांक 25 मार्च 2024 सोमवार को रंगों के पर्व होली के पावन अवसर पर जनसुविधा को दृष्टिगत रखते हुए नगर पालिक निगम रायपुर के आयुक्त अबिनाश मिश्रा के आदेशानुसार नगर निगम जल कार्य विभाग होली के दिन दोपहर 3 बजे से 4 बजे तक अतिरिक्त जलप्रदाय कराएगा. 25 मार्च को सुबह 6 बजे से 7 बजे तक प्रतिदिन होने वाला जलप्रदाय पूर्ववत किया जायेगा. कल दोपहर को 3 बजे से 4 बजे तक सभी जलागारों से अतिरिक्त जलप्रदाय किया जायेगा. इसके पश्चात प्रतिदिन संध्या को शाम 6 बजे से 7 बजे तक किया जाने जलप्रदाय कल 25 मार्च को होली के दिन संध्या 7 बजे से 8 बजे तक किया जायेगा. इस प्रकार कल 25 मार्च को होली पर्व के दिन नगर निगम जल कार्य विभाग की ओर से समस्त जलागारों से 3 बार जलप्रदाय किया जायेगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
डाइटिंग नहीं हो पाती है, तो फिट रहने के लिए अपनाएं से उपाय भारत के सभी राष्ट्रीय प्रतीक आपकी राशि के हित में क्या हितकारी है ? सिंह राशि