Join us?

plz join with us
खेल

Sport news : कप्तानी पारी खेलकर हरमनप्रीत ने मुंबई को दिलाई जीत, गुजरात को पांच विकेट से हराया

Sport news : कप्तानी पारी खेलकर हरमनप्रीत ने मुंबई को दिलाई जीत, गुजरात को पांच विकेट से हराया

महिला प्रीमियर लीग का तीसरा मुकाबला आज गुजरात जायंट्स और मुंबई इंडियंस के बीच बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जा रहा है। गुजरात ने मुंबई को 127 रन का लक्ष्य दिया है।

महिला प्रीमियर लीग के तीसरे मैच में मुंबई इंडियंस ने गुजरात जायंट्स को पांच विकेट से मात देकर टूर्नामेंट में जीत के रथ को बरकरार रखा। एमआई की इस जीत में कप्तान हरमनप्रीत कौर का महत्वपूर्ण योगदान रहा। उन्होंने 46 रन की नाबाद पारी खेली। इसमें उनका साथ अमेलिया कर ने दिया। दोनों के बीच 50 गेंदों में 66 रन की बड़ी साझेदारी हुई, जिसे ली ताहुहु ने तोड़ दिया। मुंबई ने ये मुकाबला 11 गेंदों के शेष रहते अपने नाम किया।

मुंबई को एक और झटका लग गया है। पूजा वस्त्रकार एक रन बनाकर पवेलियन लौटीं। उन्हें तनुजा कंवर ने बोल्ड किया। सातवें नंबर पर बल्लेबाजी के लिए अमनजोत कौर आईं हैं। हरमनप्रीत कौर 39 रन बनाकर नाबाद खेल रही हैं। टीम को जीत के लिए सिर्फ पांच रन की जरुरत है।

गुजरात के खिलाफ हरमनप्रीत कौर और अमेलिया कर के बीच 50 गेंदों में 66 रन की बड़ी साझेदारी हुई, जिसे ली ताहुहु ने तोड़ दिया। उन्होंने 25 गेंदों में 31 रन बनाने वाली अमेलिया को एलबडब्ल्यू आउट कर दिया। छठवें नंबर पर बल्लेबाजी के लिए पूजा वस्त्राकर आई हैं। वहीं, कप्तान 36 गेंदों में 34 रन बनाकर नाबाद खेल रही हैं। 16 ओवर के बाद टीम का स्कोर 117/4 है। टीम को जीत के लिए 22 गेंदों में 10 रन की दरकार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button