Join us?

राजधानी

Rajdhani News : प्रफुल्ल ठाकुर बने रायपुर प्रेस क्लब के नए अध्यक्ष, शुक्ला उपाध्यक्ष

Rajdhani News : प्रफुल्ल ठाकुर बने रायपुर प्रेस क्लब के नए अध्यक्ष, शुक्ला उपाध्यक्ष

बहुप्रतीक्षित रायपुर प्रेस क्लब का चुनाव संपन्न हो गया। इस चुनाव में पांच पैनल चुनाव मैदान में थे, जिसमें अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, महासचिव, कोषाध्यक्ष और दो संयुक्त सचिव के पदों पर मतदान हुआ। प्रेस क्लब रायपुर में आज यानी 17 फरवरी को भारी गहमा गहमी का माहौल देखने को मिला।

प्रेस क्लब के बाहर ऐसा जमावड़ा लगा था कि मानो विधानसभा का चुनाव हो रहा है, सबसे खास बात यह है कि यह चुनाव बैलेट पेपर पर कराया गया जिसमें जिला प्रशासन के अधिकारी, कर्मचारी और पुलिस विभाग के भी कर्मचारी तैनात रहे। पूरी तरह प्रशासन की देखरेख और निगहबानी में यह चुनाव संपन्न कराया गया। प्रेस क्लब में उम्मीदवारी कर रहे प्रत्याशियों और उनके समर्थक प्रेस क्लब के गेट के बाहर तैनात रहे और वह सभी मतदाताओं को अपने पक्ष में वोट देने की अपील करते नजर आए।

रायपुर प्रेस क्लब के चुनाव के परिणाम को देखकर यह समझ में आ रहा है कि जितने भी मतदाता वोट करने आए थे वह अपने अंदर मानसिकता बनाकर आए थे की किसे वोट करना है। परिणाम के बाद सारी चीज क्लियर हो गई। परिणाम आने के बाद रायपुर प्रेस क्लब में जश्न का माहौल देखने को मिला।

नई बॉडी के अनुसार अध्यक्ष प्रफुल्ल ठाकुर, उपाध्यक्ष संदीप शुक्ला, महासचिव वैभव शिव बेमेतरीहा, कोषाध्यक्ष रमन हलवाई, संयुक्त सचिव बमलेश्वर और तृप्ति सोनी बनी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button