Join us?

खेल

वेस्टइंडीज ने अमेरिका के खिलाफ हासिल की जीत

वेस्टइंडीज ने अमेरिका के खिलाफ हासिल की जीत

वेस्टइंडीज ने शनिवार को अमेरिका के खिलाफ नौ विकेट से जीत हासिल कर सेमीफाइनल में पहुंचने की अपनी उम्मीदों को बरकरार रखा। अब वेस्टइंडीज की टीम अपना तीसरा मैच दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 24 जून को खेलेगी। पिछले मैच में विंडीज टीम को इंग्लैंड के खिलाफ करारी हार मिली थी। वहीं, अमेरिका के सेमीफाइनल में पहुंचने की राह अब मुश्किल है। वेस्टइंडीज के लिए खास बात यह है कि उसने अमेरिका को 10.5 ओवर में हरा दिया। यानी 55 गेंद रहते टीम जीती है। उनका नेट रन रेट दक्षिण अफ्रीका और इंग्लैंड से बेहतर हो गया है।

हालांकि, दक्षिण अफ्रीका के चार अंक हैं और वह सुपर-8 ग्रुप-2 में शीर्ष पर है, जबकि वेस्टइंडीज की टीम दूसरे स्थान पर आ गई है। इंग्लैंड तीसरे स्थान पर है। उसे शुक्रवार को द. अफ्रीका से हार का सामना करना पड़ा था। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए अमेरिका की टीम 19.5 ओवर में 128 रन पर सिमट गई थी। जवाब में वेस्टइंडीज ने 10.5 ओवर में एक विकेट गंवाकर लक्ष्य हासिल कर लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
होंठों के ऊपर कालेपन से है परेशान? करें ये इस्तेमाल मुंबई में घूमने के लिए प्रमुख स्थान मानसून का मज़ा लीजिए, लेकिन इन स्ट्रीट फूड्स से रहें दूर