Join us?

आपके लिए

शानदार डिजाइन के साथ क्लीन कर देगा पूरे घर की हवा

शानदार डिजाइन के साथ क्लीन कर देगा पूरे घर की हवा

प्रीमियम प्रोडक्ट्स (Premium Product) की जब भी बात होती है तो Dyson का नाम आता है। Home Appliances की मार्केट में कंपनी की अलग पहचान है। आज हम आपको इसके नए प्रोडक्ट Dyson Purifier Cool Gen1 के बारे में बताने जा रहे हैं। 34 हजार रुपए की कीमत में लॉन्च हुए इस प्रोडक्ट की स्पेसिफिकेशन ही इसे सबसे अलग बनाती है। यही वजह है कि लोग इसे खरीदना भी चाहते हैं, लेकिन कई बार कीमत जानकर आप हैरान हो जाते हैं। इससे बड़ी बात है कि इसमें जो आपको खासियत मिलती हैं, यही इसे सबसे अलग बनाती हैं।

ये खबर भी पढ़ें : सड़कों पर क्‍यों बनाई जाती हैं सफेद-पीली रंग की लाइनें

प्रोडक्ट के नाम से ही साफ हो चुका है कि इसमें आपको कितने शानदार फीचर्स मिलने वाले हैं। पॉल्यूशन कंट्रोल करना चाहते हैं तो ये आपके लिए अच्छा प्रोडक्ट साबित होने वाला है। डिस्प्ले में ही आपको PM 2.5 और PM 10 की मात्रा नजर आती है। यानी आप इसी से अंदाजा लगा सकते हैं कि इसे कैसे कंट्रोल करना है। आप अपने हिसाब से इसकी स्पीड को कंट्रोल कर पाएंगे। एयर क्वालिटी कंट्रोल करने के लिए इसमें आपको अलग-अलग मोड्स भी मिलते हैं। इन्हीं मोड्स की मदद से हर चीज कंट्रोल होती है।

ये खबर भी पढ़ें : बढ़ती गर्मी को देखते हुए स्कूलों की छुट्टी, आदेश जारी

फिल्टर की सफाई भी आपको समय-समय पर करना होगी। हालांकि हमारा इसको लेकर काफी अच्छी एक्सपीरियंस रहा है। आप बहुत आसानी से इसे क्लीन कर सकते हैं। खास बात है कि हमारा एक्सपीरियंस भी फिल्टर क्लीन करने को लेकर काफी अच्छा रहा है। आप साइड से ओपन करने के बाद इसके फिल्टर निकाल सकते हैं और फिर आसानी से सफाई भी कर सकते हैं।

ये खबर भी पढ़ें : सड़कों पर क्‍यों बनाई जाती हैं सफेद-पीली रंग की लाइनें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button