Join us?

मनोरंजन

दुबई से ऑपरेशन कराने रायपुर पहुंचा मरीज, डॉक्‍टरों ने ऑपरेशन गले से निकाला पिन

दुबई से ऑपरेशन कराने रायपुर पहुंचा मरीज, डॉक्‍टरों ने ऑपरेशन गले से निकाला पिन

मोवा स्थित श्री बालाजी अस्पताल में गले में फंसी पिन का ऑपरेशन करवाने के लिए एक मरीज दुबई से आया। मरीज का ऑपरेशन सफल रहा। अस्पताल में भर्ती मरीज को आज डिस्चार्ज कर दिया जाएगा। श्री बालाजी अस्पताल के चेयरमैन डॉ. देवेंद्र नायक बताया मरीज परवाज खान मूल रूप से उत्तर प्रदेश का रहने वाला है। पिछले 10 वर्षों से दुबई में रह रहे हैं।

उन्होंने बताया कि कुछ दिन पहले स्टेपलर पिन को मुंह में रखा, जो गले में फंस गई। पिन को निकालने की कोशिश की गई, लेकिन वो फंसती चली गई। दुबई में दो बार ऑपरेशन भी करवाया, लेकिन पिन नहीं निकली। मरीज ने अपनी समस्या रिश्तेदारों को बताई तो उन्होंने रायपुर के श्री बालाजी अस्पताल में ऑपरेशन करवाने की सलाह दी।

यहां ऑपरेशन पूरी तरह से सफल रहा, मरीज के गले में फंसी पिन भी निकल गई है। मरीज पूरी तरह से स्वस्थ है। यह ऑपरेशन नाक-कान-गला रोग विशेषज्ञ डॉ. दिग्विजय सिंह और उनकी टीम ने किया है। डॉक्टरों के मुताबिक मरीज के गले में इंफेक्शन काफी बढ़ गया था और यदि वे जल्द ऑपरेशन नहीं करवाते तो उन्हें जान जाने का खतरा भी हो सकता था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
होंठों के ऊपर कालेपन से है परेशान? करें ये इस्तेमाल मुंबई में घूमने के लिए प्रमुख स्थान मानसून का मज़ा लीजिए, लेकिन इन स्ट्रीट फूड्स से रहें दूर