Join us?

आपके लिए

ऐड सपोर्टेड वर्जन : अब नेटफ्लिक्स में बड़ा तोहफा, फ्री में देख पाएंगे मूवी

ऐड सपोर्टेड वर्जन : अब नेटफ्लिक्स में बड़ा तोहफा, फ्री में देख पाएंगे मूवी

नेटफ्लिक्स की तरफ से फ्री, ऐड सपोर्टेड वर्जन लाया जा सकता है। दरअसल कंपनी की तरफ से इंटरनेशनल मार्केट में अपनी पकड़ बनाने के लिए ये किया जा रहा है। नेटफ्लिक्स की स्ट्रेटेजी पर बात करते हुए कंपनी के चीफ कंटेंट ऑफिसर ने कुछ समय पहले हिंट दिए थे और बताया था कि बहुत जल्द ऐसा ऑफर भी लाया जा सकता है।

ये खबर भी पढ़ें : जबलपुर एयरपोर्ट और मदन महल फ्लायओवर वीरांगना रानी दुर्गावती के नाम से जाना जाएगा – मुख्यमंत्री डॉ. यादव

क्यों मिलेगा फ्री ?

नेटफ्लिक्स सब्सक्रिप्शन को लेकर लंबे समय से बहस चल रही है। अब कंपनी एक ऐसा सब्सक्रिप्शन प्लान ला सकती है जो यूजर्स को फ्री में मूवी या कंटेंट देखने की इजाजत दे। लेकिन जब आप इस सब्सक्रिप्शन के साथ मूवी देखेंगे तो बीच-बीच में आपको ऐड देखने को मिलेगा। यानी कंपनी रेवेन्यू ऐड से जनरेट करेगी जो अभी तक कंपनी की तरफ से सब्सक्रिप्शन बेचकर किया जाता था।

ये खबर भी पढ़ें : स्वस्थ जीवनशैली के लिए जानें स्वास्थ्य संबंधी सुझाव

नेटफ्लिक्स का अभी 270 मिलियन सब्सक्राइबर बेस है। लेकिन अभी सब्सक्राइबर बेस में तेजी से गिरावट आई है। क्योंकि इसकी कोस्टिंग लगातार बढ़ती जा रही है। अब इसे कायम रखने के लिए नेटफ्लिक्स की तरफ से ये कदम उठाए जा रहे हैं।

ये खबर भी पढ़ें : चांद से मिट्टी लेकर आज धरती पर लौटेगा चांग ई-6

कई ऐसे यूजर्स भी हैं जो सब्सक्रिप्शन खरीदने में संकोच करते हैं और कंपनी चाहती है कि ऐसे यूजर्स के लिए वो कोई ऐसा प्लान लेकर आए जो कंपनी को भी फायदा कर पाए।

ये खबर भी पढ़ें : New DL rules applicable from June 1, apply from home

नेटफ्लिक्स की तरफ से फ्री सब्सक्रिप्शन प्लान पहले ही प्रोवाइड करवाया गया था। ये प्लान Kenya में इससे पहले दिया गया था जो यूजर्स को काफी पसंद भी आया था। अब इसे भारत में भी लाने पर विचार किया जा रहा है।

ये खबर भी पढ़ें : 2 एक्ट्रेस का खुलासा : इस वजह से नहीं मिल रहा है काम

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
सावन में चिकन-मटन छोड़ खाएं ये चीज बीज की ताकत: जानिए कैसे छोटे-छोटे बीज आपके स्वास्थ्य में ला सकते हैं बड़ा बदलाव एल आपकी राशि के हित में क्या हितकारी है ? धनु राशि