Join us?

आपके लिए

इलेक्ट्रिक टाटा पंच को टक्कर देने आ रही Hyundai Inster EV

इलेक्ट्रिक टाटा पंच को टक्कर देने आ रही Hyundai Inster EV

कोरियन ऑटोमोबाइल कंपनी Hyundai ने Hyundai Inster EV माइक्रो एसयूवी को पेश कर दिया है. Inster, हुंडई की एंट्री लेवल इलेक्ट्रिक कार होगी और यह सब-कॉम्पैक्ट माइक्रो एसयूवी Casper के मोडिफाइड प्लेटफॉर्म पर बेस्ड है. Inster काफी हद तक 3.5-मीटर लंबी ICE Casper से मिलती जुलती है. यहां हम आपको Hyundai Inster EV के बारे में विस्तार से बता रहे हैं.

Hyundai Inster EV का डिजाइन

हुंडई इन्स्टर ईवी के शोकेस किए गए मॉडल में शानदार डिजाइन मिलेगा. इसमें मजबूत फेंडर्स, बोल्ड स्किड प्लेट, हाई-टेक सर्किट बोर्ड-स्टाइल वाले बम्पर, LED DRL (डेटाइम रनिंग लाइट), टेल लैंप, पिक्सल ग्राफिक टर्न सिग्नल्स, LED प्रोजेक्टर हेडलैंप, डुअल टोन एक्सटीरियर, ब्लैक रूफ, 15-इंच स्टील व्हील/ अलॉय व्हील और 17 इंच अलॉय व्हील्स का विकल्प मिलेगा.

कैसे हैं फीचर्स

अब इस इलेक्ट्रिक कार के फीचर्स पर नज़र डालें तो हुंडई ने इसके फ्रंट-एंड में एलईडी डे-टाइम रनिंग लाइट और पिक्सेल-ग्राफिक टर्न सिग्नल दिए गए हैं. वहीं इस कार के टॉप-एंड वैरिएंट में 17-इंच के व्हील हैं जो एक छोटी कार में पहले नहीं देखने को मिलते थे. इतना ही नहीं हुंडई इंस्टर ईवी में 10.25-इंच इंफोटेनमेंट टचस्क्रीन दिया गया है. साथ ही इसमें वायरलेस चार्जिंग और वन-टच सनरूफ, 64 कलर एलईडी एम्बिएंट लाइट्स जैसे आधुनिक फीचर्स भी प्रदान कराए गए हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
होंठों के ऊपर कालेपन से है परेशान? करें ये इस्तेमाल मुंबई में घूमने के लिए प्रमुख स्थान मानसून का मज़ा लीजिए, लेकिन इन स्ट्रीट फूड्स से रहें दूर