Join us?

विदेश

International news : यात्री ने पहले तोड़ा विमान का टॉयलेट फिर फ्लाइट अटेंडेंट की कर दी पिटाई

International news : यात्री ने पहले तोड़ा विमान का टॉयलेट फिर फ्लाइट अटेंडेंट की कर दी पिटाई

बैंकॉक से हीथ्रो जा रहे थाई एयरवेज विमान में एक यात्री ने टॉयलेट को तोड़ने के बाद एयर स्टीवर्ड (फ्लाइट अटेंडेंट) को मुक्का मार दिया। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो सात फरवरी का है। 35 वर्षीय यात्री ने एयर स्टीवर्ड को इतने जोर से मुक्का मारा कि वह विमान के फर्श पर ही गिर गया।

विमान में मौजूद यात्रियों ने रोकने की कोशिश की
इस घटना के बाद विमान में मौजूद अन्य यात्रियों ने हंगामा करने वाले यात्री को रोकने की कोशिश की। पास की सीट में बैठी एक महिला ने इस घटना का वीडियो बनाया और अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। महिला ने बताया, ‘वह टॉयलेट में था और अचानक ही उसने चिल्लाना शुरू कर दिया। इसके बाद वह दरवाजा तोड़ने की कोशिश करने लगा। इस दौरान एक वृद्ध व्यक्ति ने उसे टॉयलेट से बाहर निकालने में मदद की। बाहर निकलकर उसने फ्लाइट अटेंडेंट की पिटाई कर दी। मुझे लगता है उसने उनकी नाक तोड़ दी।’

विमान के लैंडिंग के बाद यात्री गिरफ्तार
इस घटना के बीच यात्रियों को चेतावनी दी गई कि अगर व्यक्ति शांत नहीं हुआ तो विमान को दुबई की तरफ मोड़ दिया जाएगा। हालांकि, विमान अपनी यात्रा जारी रखने में सक्षम रहा। महिला ने आगे बताया, ‘दो यात्री उसके दोनों ओर बैठे और उसे नीचे खींचते रहे। वह बहुत ही अभद्र व्यवहार कर रहा था। लोग विमान में इधर से उधर कर रहे थे। वे अपने बच्चों को पीछे की तरफ ले जा रहे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button